Monday , November 20 2017
Home / Jharkhand News / हम भाभी से शादी करेंगे, तुम मेरे भाई से शादी कर लो

हम भाभी से शादी करेंगे, तुम मेरे भाई से शादी कर लो

रांची : वजीर राज पलिवार ने वज़ीरे आला सेक्रेटरीएट में मुनाक्किद अवामी दरबार में आए लोगों की मसायलों को सुना। एक मामला धनबाद से आया। पुष्पा देवी अपने भाई शंभु यादव के साथ अवामी दरबार पहुंची। उसने वजीर के सामने अपने शौहर सुरेंद्र यादव की शिकायत की।
सुरेंद्र धनबाद में एक मुकामी न्यूज चैनल का डायरेक्टर है। उसकी शादी 20 जून 2014 को हुई थी। शादी के तीन माह बाद ही शौहर के बड़े भाई का इन्तेकाल हो गया। इसके बाद उसका शौहर मारपीट करता है कि तुम्हारे इस घर में आने के बाद बड़े भाई की मौत हो गई। तुम ही इसकी वजह हो। इसके अलावा वह मायके वालों से पांच लाख रुपए की मांग भी करता है और कहता है कि हम भाभी से शादी करेंगे। तुम भी मेरे छोटे भाई से शादी कर लो। वजीर ने अवामी दरबार में करीब 70 लोगों की जाती तौर से शिकायतें सुनीं।

पुष्पा देवी बताती हैं कि इस सिलसिले में गोंदूडीह थाने में FIR भी दर्ज कराई, लेकिन थानेदार उनके शौहर को गिरफ्तार नहीं कर रहा है। कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। शौहर सुरेंद्र यादव भी कहता है कि केस वापस ले लो। वजीर ने धनबाद एसपी से बात की व हिदायत दिया कि इस मामले को नोटिस में लें और इंसाफ दिलाएं।

एसेम्बली मुलाजिम 28 दिन से लापता, ढूंढ़ने की गुहार

झारखंड एसेम्बली में काम करने वाले अजय कुमार दो दिसंबर से लापता है। उसके वालिद भोला प्रसाद अपनी बीवी के साथ अवामी दरबार में आए और अपने लापता बेटे को ढूंढ़ निकालने की मांग की। राज पलिवार ने डीजीपी डीके पांडेय से फोन पर बात कर लापता एसेम्बली मुलाजिम को ढूंढ़ने के लिए जरुरी र्रवाई करने को कहा।

 

TOPPOPULARRECENT