Tuesday , December 12 2017

हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब 6 महीने के लिए मुअत्तल

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाडी शाकिब अल हसन को छह महीने के लिए क्रिकेट के मुअत्तल कर दिया है। मुअत्तली के तहत शाकिब को 2015 तक गैर मुल्क में होने वाले किसी भी टूर्नामेंट में खेलने के ल

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाडी शाकिब अल हसन को छह महीने के लिए क्रिकेट के मुअत्तल कर दिया है। मुअत्तली के तहत शाकिब को 2015 तक गैर मुल्क में होने वाले किसी भी टूर्नामेंट में खेलने के लिए बोर्ड की तरफ से (एनओसी) भी नहीं दिया जाएगा।

इस बारे में फैसला पीर को हुई बीसीबी के डायरेक्टर्स की बैठक में लिया गया। गौरतलब है कि इससे पहले शाकिब ने बैनुल अकवामी क्रिकेट छोडने की वार्निंग दी थी।

मुतनाज़ा उस वक्त शुरू हुआ जब बांग्लादेश के कोच चंडिका हाथुरूसिंघा ने एक अगस्त से शुरू हो रहे प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेने के लिए शााकिब को फौरन बांग्लादेश लौट आने के लिए कहा।

शाकिब कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में हिस्सा लेने बारबाडोस जा रहे थे। सीपीएल 11 जुलाई से 16 अगस्त तक खेला जाना है। कोच की बात से नाराज होकर शाकिब ने इंटरनैशनल क्रिकेट छोडने की धमकी दे डाली।

हालांकि, इसके एक दिन बाद ही शकिब इससे पलट गए और कोच से उन्होंने माफी भी मांग ली। शाकिब ने इतवार के रोज़ कहा था कि उन्होंने क्रिकेट छोडने की बात कभी नहीं की। कोच के साथ मुतनाज़े को कुबूल करते हुए शकिब ने कहा था कि उन्होंने चंडिका से माफी मांग ली है।

TOPPOPULARRECENT