Monday , December 18 2017

हराज में एक मिलगी का किराया 13 हज़ार रुपया तय‌

बोधन। ( सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) बोधन अंबेडकर चौराहे पर वाके म्यूनसिंपल काम्पलेक्स में मिलगी नंबर 4 को किराये पर देने ख़ाहिशमंद लोगों से दरख़ास्तें तलब की गई थीं। जिस का किराया तीन हज़ार 142 रुपया नगरपालिका बोधन ने तय‌ किया था इस मिलग

बोधन। ( सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) बोधन अंबेडकर चौराहे पर वाके म्यूनसिंपल काम्पलेक्स में मिलगी नंबर 4 को किराये पर देने ख़ाहिशमंद लोगों से दरख़ास्तें तलब की गई थीं। जिस का किराया तीन हज़ार 142 रुपया नगरपालिका बोधन ने तय‌ किया था इस मिलगी को किराए पर हासिल करने 11 लोगों ने दरख़ास्तें दाख़िल की थीं।

दरख़ास्त देने वालें एक से जयादा होने की वजह से कमिशनर बलदिया ने ज़्यादा किराया देने वाले फ़र्द को मिलगी अलॉट करने हराज आम का एलान किया। एक शख़्स मिस्टर फ़सिह‌ ने सब से ज़्यादा 13 हज़ार पच्चास रुपया माहाना किराया अदा करने कामयाब बोली दी।

कमिशनर बलदिया ने उन्हें 6 माह का किराया एडवांस जमा कर देने और किराया नामा के मुआहिदे पर दस्तख़त करने के बाद मिलगी हासिल करने की हिदायत दी। मार्किट में वाके काम्पलेक्स‌ की तीन खालि मलगीयों नंबर 28, 30, 32 का भी हराज आम हुआ जिस का माहाना किराया पर व्यक्ती 1100 रुपया तय किया गया।

TOPPOPULARRECENT