हरियाणा के पलवल में दुसरे धर्म में शादी करने पर मुस्लिम युवक की हत्या !

हरियाणा के पलवल में दुसरे धर्म में शादी करने पर मुस्लिम युवक की हत्या !

हरियाणा के पलवल जिले में दुसरे धर्म में शादी करने पर मुस्लिम युवक की  हत्या का मामला सामने आया है। पलवल के  हथीन में 35 साल के उमर शेद की बाइक सवार युवकों ने 7 राउंड फायर करके गोलियो से भून दिया। हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वारदात से गुस्साए परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

सूचना पाकर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।  पलवल के गांव मिठाका के रहने वाले दाउद ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके पुत्र उमर शेद ने रेवाड़ी जिला निवासी बबिता (काल्पनिक नाम) से शादी  की थी और बबिता ने उमर शेद के साथ रहने का फैसला किया था। सात फरवरी 2019 को बबिता अपने घर से उमर शेद के पास आ गई। बबीता के परिजनों ने अपने नजदीक थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया।

जिसके बाद वहां से पुलिस आई और उमर शेद व बबीता को अपने साथ ले गई। बबीता के परिजन उसे अपने साथ ले गए। अपनी जान का खतरा देखते हुए बबीता ने सारी जानकारी व्हाट्सप के जरिए उमर शेद को दे दी। जिसके बाद उमर शेद नें हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

वहीँ बताया गया है की युव्क्ति दुबारा  भागकर उमर शेद के पास आ गई। जिसके बाद बबीता के परिजनों की तरफ से उमर शेद के धमकियां मिलने लगी। उमर शेद ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर सुरक्षा मांगी और उन्हें सुरक्षा मिल गई, जिसके डेट उन्हें 16 सिंतबर 2019 की मिल गई। सात सिंतबर की शाम सात बजे उमर शेद बबीता को लेकर अपने घर आ गया। रविवार सुबह सात बजे उमर शेद बाइक पर सवार होकर किसी काम से बाजार जा रहा था। उसी दौरान पीछे से बाइक पर आए दो युवकों ने उमर शेद पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला कर दिया। हमलावरों ने आठ-दस राउंड फायर किए। उमर शेद को सात गोली लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हथीन थाना इंचार्ज जयराम ने मीडिया को बताया कि वारदात की सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।  मृतक के पिता ने शिकायत में बबीता के परिजन जसवंत सिंह, सतवीर सिंह, रविंद्र, बीरसिंह, सुबे सिंह, धर्मबीर, सतपाल सिंह, सतेंद्र सिंह, हवा सिंह, नरेंद्र लोहिया व चरण के नाम दिए है। शिकायत के आधार पर कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

Top Stories