Tuesday , December 12 2017

हरियाणा के CM खट्टर के आरोप पर सिद्धू बोले- सबूत दो

हनीप्रीत की गिरफ्तारी के मामले में अब पंजाब और हरियाणा आमने-सामने आ गए हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पंजाब पुलिस की भूमिका पर कई सवाल खड़े किए हैं।

सीएम खट्टर ने कहा कि हनीप्रीत के मामले में सबकुछ पंजाब के माध्यम से हुआ है, उन्होंने कहा कि यदि हनीप्रीत को पकड़ने में देरी हुई है तो इसमें पंजाब पुलिस का हाथ है।

हरियाणा सीएम ने कहा कि पंजाब पुलिस के माध्यम से सब कुछ हुआ है। लेकिन पंजाब पुलिस को इस मामले में हरियाणा पुलिस को जानकारी देनी चाहिए थी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि जरूर दाल में कुछ काला है। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पंजाब पुलिस पर कई सवाल उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद हनीप्रीत के बारे में पूरा खुलासा हो जाएगा। उन्होंने संदेह जताते हुए कहा कि जिस वक्त हनीप्रीत गायब थी तब उसकी जानकारी पंजाब पुलिस को थी।

पहले एसवाईएल और अब हनीप्रीत की गिरफ्तारी को लेकर एक बार फिर हरियाणा और पंजाब एक दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं। सीएम मनोहर लाल खट्टर के इस बयान के बाद दोनों राज्यों में राजनीतिक मतभेद की स्थिति बन गई है। दोनों राज्यों में बढ़ती दूरियों के बाद सियासत भी तेज हो गई है।

उधर, पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू सीएम खट्टर के आरोपों पर पंजाब पुलिस का बचाव करते नजर आए। सिद्धू ने कहा कि जो आरोप लगा रहे हैं क्या उनके पास कोई सबूत है?

 

TOPPOPULARRECENT