Saturday , December 16 2017

हरियाणा में दिल दहला देने वाली घटना, मामू और ममानी के सामने भांजियों का सामूहिक बलात्कार और फिर दोहरा हत्या

नई दिल्ली: हरियाणा के मनोहरलाल सरकार में बदमाश बेखौफ हो गए हैं. राजधानी से लगभग 60 किलोमीटर दूर दरिंदगी की एक ऐसी घटना घटी है, जिसे सुनकर हर किसी का दिल दहल जाएगा। गुड़गांव से सटे हरियाणा के सबसे पिछड़े जिले मेवात के तावडू क्षेत्र के गांव डीगरहेड़ी में बुधवार की रात दरिंदों ने क्रूरता और मानवता की सारी हदें पार कर दीं। हैवानों ने सब को बंधक बनाया, फिर मामा और मामी के सामने भानजियों का सामूहिक बलात्कार और फिर बदमाशों ने भानजयों के सामने मामा और मामी का बेरहमी से हत्या कर दी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

डीगरहेड़ा गांव में दो हत्या:
एक नाबालिग और एक शादीशुदा सामूहिक बलात्कार की घटना ने मेवात में लोगों को दहलादया है। बुधवार देर रात बदमाशों ने घर में रखे गहने और नकदी की लूट की और फिर लोहे की रॉड और तीज़धार हथियारों से सात लोगों को घायल कर दिया, जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस बर्बर घटना को रात लगभग एक बजे अंजाम दिया गया, जब सभी लोग गहरी नींद में थे।
सूचना मिलने के बाद रेवाड़ी रेंज आईजी ममता सिंह और मेवात पुलिस कप्तान कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे। वे नूना के शहीद हसन खां मेवाती मेडिकल कॉलेज में गुरुवार सुबह घायलों और पीड़ितों का हाल भी जानने के लिए गए। आईजी ने कहा कि हत्यारों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।
बलात्कार का शिकार हुई दोनों लड़कियों ने बताया कि रात करीब एक बजे बदमाश आए। पहले उनके माता पिता और मामा और मामी के हाथ पीछे की ओर बांध दिए। इसके बाद उन्होंने लाठी मारकर उन्हें जगाया। फिर उनके माता पिता और मामा और मामी के सामने चार बदमाशों ने बलात्कार किया और फिर उनके सामने ही उनकी हत्या कर दी।

TOPPOPULARRECENT