Saturday , December 16 2017

हरियाणा में रेप के बाद कत्ल, पुरे इलाके में तनाव :

images

नई दिल्ली, 24 जनवरी : हरियाणा के यमुना नगर में अपहरण, रेप और मर्डर की वारदात हुई है। महिला को गांव के चार लड़कों ने अगवा किया था, आरोपियों ने महिला से रेप के बाद उसे जहर पिला दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यमुनानगर के जगधारी गांव में अचानक उस वक्त तनाव फैल गया, जब गांव की एक बहू की लाश पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए घर लाई गई। लाश को देखते ही परिवार वाले अपना आपा खो बैठे, परिवार की महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल हो गया, मानों महिलाएं अपना सुब-बुध खो चुकी हो।

मामला किडनेंपिग के बाद रेप और मर्डर का है। तीन दिन पहले आरती अपने परिवार के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए गई थी, इसी दौरान आरती लापता हो गई, परिवार वालों ने आरती को खोजने की पूरी कोशिश की, लेकिन आरती का कुछ पता नहीं चला,तीन बाद बाद आरती एक खेत में बेहद गंभीर हालत में मिली।

आरती को आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई। आरती ने मरने से पहले मजिस्ट्रेट को दिए बयान में बताया कि शादी गांव के चार लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया था, लड़कों ने आरती के साथ रेप के किया, रेप करने के बाद आरोपियों ने आरती को जहर पिला दिया।

आरती के बयान के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिऱफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस कड़ी कार्रवाई का दावा तो कर रही है, लेकिन अभी तक बाकी के दो आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई हैं,जिसको लेकर गांव वाले पुलिस से बेहद नाराज है।

TOPPOPULARRECENT