Sunday , December 17 2017

हरियाणा में 2 रेल हादसा इंजन ड्राईवर हलाक और एक गार्ड शदीद ज़ख़मी

पलवाल( हरियाणा ): ज़िला पलवाल में घवाला गाँव‌ के क़रीब आज गहरे धुंद के बाइस एक मुक़ामी ट्रेन दिल्ली जाने वाली लोकमान्य तिलक हरीदवार एक्सप्रेस से टकरा गई जिसमें एक ट्रेन का ड्राईवर हलाक और दीगर 2ज़ख़मी हो गए। ये हादिसा आज सुबह 8:30 बजे पेश आया ताहम दोनों ट्रेनों के मुसाफ़िरयन महफ़ूज़ हैं।

ये तसादुम इस क़दर ख़ौफ़नाक था कि लोकल ट्रेन के गार्ड की बोगी और एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन को ज़बरदस्त नुक़्सान पहुंचा। जबकि ड्राईवर और उनका अस्सिटेंट दोनों के दरमियान फंस गए। बादअज़ां मुसाफ़िरयन ने उन्हें खींच कर बाहर निकाला और एक हॉस्पिटल में शरीक कर दिया गया जहां पर ड्राईवर पशुपाल फ़ौत हो गया।

नारथरन रेलवेज़ के तर्जुमान सनीराज शर्मा ने बताए कि इस हादिसा में पलवाल। ग़ाज़ियाबाद ( ई ऐम यू ) का ड्राईवर हलाक हो गया जबकि अस्सिटेंट ड्राईवर और एक्सप्रेस ट्रेन का गार्ड शदीद ज़ख़मी हो गए। उन्होंने कहा कि सुब्ह-सवेरे गहरे धुंद और कहर के बाइस मुम्किन है कि ई ऐम यू ड्राईवर ने सिगनल नहीं देखा होगा और अक़ब से एक्सप्रेस ट्रेन को टक्कर दे दी होगी।

जबकि हादिसे के बाद इस रूट पर5ट्रेनों की आमद-ओ-रफ़्त मुतास्सिर हो गई और रेलवे हुक्काम ने मज़ीद मालूमात फ़राहम करने के लिए हेल्पलाइन 011-23459748 क़ायम की है।

TOPPOPULARRECENT