Monday , December 18 2017

हरी कृष्णा तेलुगु देशम पोलीट ब्यूरो मीटिंग से अचानक वापिस

साबिक़ रुकन राज्य सभा-ओ-सीनीयर क़ाइद तेलुगु देशम पार्टी एन हरी कृष्णा ने पार्टी पोलीट ब्यूरो मीटिंग के दौरान उन्हें दुबारा राज्य सभा के लिए मौक़ा फ़राहम करने की सदर तेलुगु देशम पार्टी एन चंद्राबाबू नायडू से ख़ाहिश कर के पार्टी मीटि

साबिक़ रुकन राज्य सभा-ओ-सीनीयर क़ाइद तेलुगु देशम पार्टी एन हरी कृष्णा ने पार्टी पोलीट ब्यूरो मीटिंग के दौरान उन्हें दुबारा राज्य सभा के लिए मौक़ा फ़राहम करने की सदर तेलुगु देशम पार्टी एन चंद्राबाबू नायडू से ख़ाहिश कर के पार्टी मीटिंग से अचानक वापिस होगए।

उन्होंने बताया कि चूँकि वो भी राज्य सभा के लिए दुबारा दावेदार हैं इसी लिए वो मीटिंग से रवाना होरहे हैं ताहम बताया जाता है कि एन हरी कृष्णा बतौर-ए‍एहतेजाज पार्टी मीटिंग से चले गए क्युंकि समझा जाता हैके एन चंद्राबाबू नायडू ने उन्हें पार्टी उम्मीदवार बनाने से इनकार कर दिया।

पार्टी ज़राए के मुताबिक़ बताया जाता हैके एन चंद्राबाबू नायडू की सदारत में राज्य सभा उम्मीदवारों के नामों को क़तईयत देने के लिए पोलीट ब्यूरो मीटिंग तलब किया गया।

इस मीटिंग में दो उम्मीदवारों के लिए मुख़्तलिफ़ नामों पर ग़ौर-ओ-ख़ौज़ किया गया जिन में जी हनुमंत राव एम नरसमहलो पुष्पा राज प्रतिभा भारती-ओ-दुसरे क़ाइदीन के नाम शामिल हैं।

TOPPOPULARRECENT