हर्मन ने दो दर्जन से अधिक कंज्यू‍मर ऑडियो उत्पाद किये लॉन्च!

हर्मन ने दो दर्जन से अधिक कंज्यू‍मर ऑडियो उत्पाद किये लॉन्च!
Click for full image

नई दिल्ली: हर्मन इंटरनेशनल ने आज देश में तीन उपभोक्ता सेवा केंद्रों को खोलकर तथा दो दर्जन से अधिक ऑडियो उत्पादों की विस्तृत व नई शृंखला को लाकर भारत में उपभोक्ताओं के लिए नई पहल की है।

हर्मन इंटरनेशनल, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कं. लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी है, जो उपभोक्ता और उद्यम बाजारों, ऑटोमोटिव से संबंधित प्रौद्योगिकियों पर केंद्रित है। हर्मन के ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर और एकेडमी अवार्ड विजेता मशहूर संगीतकार और गायक ए. आर. रहमान आज नई दिल्ली में आयोजित विशेष उत्पाद लॉन्च समारोह में उपस्थित हुए।

सैमसंग इंडिया के असीम वारसी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मोबाइल बिजनेस, सैमसंग इंडिया ने कहा, “ सैमसंग भारत की सबसे बड़ी कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी है और यह सबसे भरोसेमंद ब्रांड है। हम अपने ग्राहकों की सुनते हैं और अर्थपूर्ण नवाचारों को विकसित करते हैं जोकि उनकी जिंदगी को बेहतर बनाने में मदद कर सकें। हर्मन के साथ यह सहक्रियता हमें शानदार अनुभव और स्‍मार्ट, कनेक्‍टेड एवं अत्‍याधुनिक ऑडियो उत्‍पादों के व्‍यापक पोर्टफोलियो को प्रदान करने में सक्षम बनाती है। हमारे ग्राहक अब घर पर और सफर के दौरान कनेक्‍टेड लाइफस्‍टाइल का आनंद उठा सकते हैं।”

इस अवसर पर हर्मन के ब्रांड एम्बेसडर ए. आर. रहमान ने कहा, ‘हर्मन के साथ मेरा संबंध इस समान दृष्टि से चिन्हित है कि सभी संगीत प्रेमियों को अविश्वसनीय सुर-संगीत मिले। हर्मन ऐसे उत्पाद बनाती है, जो किसी संगीतकार द्वारा कल्पित ध्वनि को वास्तविक रूप में बाहर निकालता है। उत्पादों की नई शृंखला ऐसे बनाई गई है कि यह भारतीय उपभोक्ताओं को एक असमानांतर श्रवण अनुभव प्रदान करे।’

हर्मन इंडिया के कंट्री मैनेजर प्रदीप चौधरी ने कहा, ‘हमारा इंडिया सीओसी चीन, यूरोप और अमेरिका में हर्मन के दूसरे सीओसी के साथ मिलकर काम करती है और यह उपभोक्ताओं तथा कार ऑडियो उत्पादों के लिए मजबूत और बेहतर सॉफ्टवेयर समाधान पर केंद्रित है। नई उत्‍पाद श्रृंखला जल्द ही चुनिंदा सैमसंग ब्रांड स्टोर्स पर उपलब्‍ध होगी।  इसके अलावा बड़े फॉर्मेट वाले रीटेल पार्टनरों और कई ऑनलाइन माध्यमों के जरिये भी ये बाजार में उपलब्ध होंगे। इसमें कंपनी का अपना ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म  www.harmanaudio.in पर भी शामिल है।

Top Stories