Saturday , November 18 2017
Home / Assam / West Bengal / हर किसी पर RSS का नजरिया थोपना चाहते हैं PM मोदी : राहुल गाँधी

हर किसी पर RSS का नजरिया थोपना चाहते हैं PM मोदी : राहुल गाँधी

शिवसागर: असम असम्बली इन्ताखाबात को लेकर राहुल गांधी ने शिवसागर रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. राहुल ने पीएम मोदी पर चुनाव से पहले असम में गुस्सा फैलाने का इलज़ाम  लगाया. उन्होंने कहा कि मोदी जी इधर आए, उन्होंने तक़रीर करके  गुस्सा फैलाया. वह सब लोगों पर आरएसएस की नजरिया थोपना चाहते हैं.

असम में अपने दो योमी दौरे के दूसरे दिन मुनाकिद रैली को मुखातिब करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मुझे याद है कि असम में 15 साल पहले तक तशद्दुद, खून और आंसू की चर्चा होती थी. असम के मुस्तकबिल को लेकर कोई बात नहीं होती थी. आज यह हालात बदल गए हैं. इस बदलाव के लिए कांग्रेस ने पूरी कोशिश की. आज असम के लोगों के लिए बेहतर मुस्तकबिल  के सपने हैं. राहुल ने कहा कि असम में अब शांति है, भाईचारा है और लोगों में बढ़ती दोस्ती है.

राहुल गांधी ने रैली में कहा कि एक तरफ कांग्रेस की सदियों पुरानी चली आ रही सोच है और दूसरी ओर बीजेपी, आरएसएस और नरेंद्र मोदी की पुरानी सोच है. पीएम मोदी जेएनयू में स्टूडेंट्स की आवाज दबाना चाहते हैं. राहुल ने कहा कि जेएनयू स्टूडेंट्स यूनियन प्रेसिडेंट ने गरीबों, कमजोरों, आदिवासियों और महरूम तबके पर एक बहुत अच्छा भाषण दिया. बीजेपी सरकार ने कहा कि वह कोमी मुखालिफ है और उसे गिरफ्तार कर लिया.

TOPPOPULARRECENT