Friday , January 19 2018

हर बात पर ट्विट करने वाले प्रधानमंत्री जी अमेरिका में भारतीय हमलों पर चुप क्यों हैं?- कांग्रेस

नई दिल्ली। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अमेरिका में भारतीयों पर हो रहे हमलों को गंभीरता से लिया गया है, इस मसले पर भारत सरकार की तरफ से लोकसभा में अगले हफ्ते बयान जारी करेगी।

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ में आईएसआईएस के एक संदिग्ध आतंकवादी के मारे जाने और मध्य प्रदेश के शाजापुर में ट्रेन में विस्फोट की घटना पर आज संसद में बयान दे सकते हैं।

वहीं संसद में आज कांग्रेस अमेरिका में भारतीयों पर हमले को लेकर कार्यस्थगन नोटिस लाने पर विचार कर रही है। संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने बजट सत्र के दूसरे चरण की शुरुआत से पहले कहा, वित्त, मैटरनिटी और कई अन्य बिलों पर आज सदन में चर्चा होनी है. सभी से अनुरोध है कि संसद की कार्रवाई चलने देने मे सहयोग करें।

वहीं सदन में विपक्ष के नेता मल्लिका अर्जुन खड़गे ने कहा, अमेरिका में नये राष्ट्रपति आने के बाद भारतीय मूल के लोगों के प्रति हमलों की संख्या बढ़ गयी है, प्रधानमंत्री हर मसले पर ट्विट करते हैं लेकिन इस मुद्दे पर कोई ट्वीट नहीं आया।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि गृह मंत्री लखनऊ और शाजापुर की घटनाओं पर संसद में विस्तृत बयान दे सकते हैं. बजट सत्र का दूसरा चरण आज शुरू होगा। बीती दिनों लखनऊ के एक घर में छिपे संदिग्ध आईएसआईएस आतंकवादी को करीब 12 घंटे चले अभियान के बाद मार गिराया गया।

TOPPOPULARRECENT