Saturday , September 22 2018

‘हर हर मोदी’ महादेव का तौहीन, बीजेपी माफी मांगे: रामगोपाल

महादेव की नगरी में रैली के दौरान 'हर हर मोदी' के हौसला अफ्जाइ पर बीजेपी घिर गई है। समाजवादी पार्टी ने वाराणसी में नरेंद्र मोदी की रैली में स्टेज‌ से 'हर हर मोदी' के नारे लगाए जाने को भगवान शंकर की तौहीन‌ करार देते हुए बीजेपी से बिना श

महादेव की नगरी में रैली के दौरान ‘हर हर मोदी’ के हौसला अफ्जाइ पर बीजेपी घिर गई है। समाजवादी पार्टी ने वाराणसी में नरेंद्र मोदी की रैली में स्टेज‌ से ‘हर हर मोदी’ के नारे लगाए जाने को भगवान शंकर की तौहीन‌ करार देते हुए बीजेपी से बिना शर्त माफी मांगने को कहा है।

एसपी के कौमी जनरल सेक्रेट्री और तर्जुमान‌ रामगोपाल यादव ने नामानिगारो से बातचीत के दौरान एक सवाल पर कहा कि भगवान शंकर को हिन्दू धर्म में बहुत बड़ा मानते है। लोगों कआ उनके तई एहतराम‌ है। मोदी को उनके बराबर लाकर ‘हर हर मोदी’ का नारा लगाना ना सिर्फ‌ महादेव की तौहीन‌ है, बल्कि पूरे हिन्दू धर्म के पैरोकारों की तौहीन‌ है।

उत्तर प्रदेश के इकतेदार‌ पर काबिज समाजवादी पार्टी के जनरल सेक्रेट्री रामगोपाल यादव ने कहा कि बीजेपी को इस मामले पर बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए ताकि लाखों लोगों की जजबात‌ को जो तकलीफ हुई है, उन्हें इतमेनान‌ मिल सके।

TOPPOPULARRECENT