Friday , June 22 2018

हल्का पार्लियामेंट विशाखापटनम के मसअले पर महाज़ आराई

हैदराबाद 27 अप्रैल (सियासत न्यूज़) कांग्रेस रुक्न राज्य सभा टी सुबी राम रेड्डी ने एक बार फिर मर्कज़ी वज़ीर पुरंदेश्वरी को विशाखापटनम हल्का छोड़ने और नरसा राव पेट से मुक़ाबला का मश्वरा दिया। मर्कज़ी वज़ीर पुरंदेश्वरी और टी सबी र

हैदराबाद 27 अप्रैल (सियासत न्यूज़) कांग्रेस रुक्न राज्य सभा टी सुबी राम रेड्डी ने एक बार फिर मर्कज़ी वज़ीर पुरंदेश्वरी को विशाखापटनम हल्का छोड़ने और नरसा राव पेट से मुक़ाबला का मश्वरा दिया। मर्कज़ी वज़ीर पुरंदेश्वरी और टी सबी राम रेड्डी के दरमयान हल्का लोक सभा विशाखापटनम के मसअला पर महाज़ आराई जारी है।

आँजहानी एन टी आर की दुख़तर पुरंदेश्वरी 2004 से क़ब्ल कांग्रेस में शामिल हुईं, जिस पर पार्टी सदर सोनीया गांधी ने उन्हें हल्का लोक सभा विशाखापटनम से पार्टी टिकट फ़राहम किया, जहां वो कामयाब हुईं और 2009 में दुबारा कामयाबी हासिल की।

टी सबी राम रेड्डी ने कल दिल्ली में सोनीया गांधी से मुलाक़ात करते हुए विशाखापटनम की तरक़्क़ी और उन की जानिब से किए गए अवामी फ़लाह और बहबूद के इक़दामात की रिपोर्ट पेश की और उन्हें 2014 के आम इंतिख़ाबात में विशाखापटनम से टिकट देने और पुरंदेश्वरी को नरसा राव पेट से टिकट देने का मुतालिबा किया।

टी सबी राम रेड्डी ने कहा कि वो विशाखापटनम और पुरंदेश्वरी नरसा राव पेट से मुक़ाबला करें तो दोनों की कामयाबी यक़ीनी है। उन्हों ने दावा किया कि विशाखापटनम के अवाम उन के हक़ में हैं।

TOPPOPULARRECENT