Friday , January 19 2018

हवसयों के ज़रिये मक्का अल मुकर्रम पर मिज़ाईल दाग़ने की हरकत अत्यंत निंदनीय: अहमद बुखारी

नई दिल्ली: पिछले शुक्रवार की रात में हवसयों ने मक्का अल मुकर्रम पर मिज़ाईल दाग़ने की हरकत की जिसे सऊदी सेना रक्षा प्रणाली कुछ किलोमीटर इस कोशिश को नाकाम कर दिया। शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने हवसयों की इस हरकत को दुनिया के मुसलमानों की भावनाओं को भड़काने की साजिश करार देते हुए कहा कि हवसयों और उन्हें मदद पहुंचाने वालों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई का समय आ गया है।

मोलाना बुखारी ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि एसाअपरमाना प्रक्रिया वही कर सकते हैं जिनके दिलों में डर न हो। उन्होंने कहा कि इस साजिश में उन्हीं शक्तियों का हाथ है जो सऊदी अरब को निशाना बनाने की साजिश में लगातार व्यस्त हैं और बैतुल्लाह को निशाना बनाने वाला कोई भी गुट किसी भी तरह सक्षम माफी नहीं है।

उन्होंने कहा कि काबतुल्लाह और मक्का शांति का शहर है जो दुनिया के मुसलमानों के साथ भावनात्मक संबंध है इस पवित्र धरती पर लक्षित अपने नापाक इरादों में वह कभी सफल नहीं हो सकते। मौलाना बुखारी ने कहा कि उनके दुश्मनाँ इस्लाम ने अगर अपनी रेशा दिवानीयाँ ख़त्म ना कीं तो इस्लामी देशों को राष्ट्र रणनीति बनाकर उनके खिलाफ निर्णायक कदम उठानाहोगा।

उन्होंने कहा कि मुश्किल की इस घड़ी में मुसलमान ने हिंद का पूरा समर्थन और हमददरियां सरकार सऊदी अरब के साथ हैं। गौरतलब है कि हवस‌यों विद्रोहियों द्वारा मक्का अल मुकर्रम को मीज़ाइल द्वारा निशाना बनाए जाने की कोशिश के खिलाफ पूरी दुनिया के मुसलमानों ने गंभीर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे गंभीर अपराध करार दिया है।

TOPPOPULARRECENT