Sunday , January 21 2018

हवस के अंधे आशिक की करतूत

मुंबई: हवस के अंधे आशिक की करतूत तो देखिये पहले माशूका को घर पर बर्थडे पार्टी में बुलाया और फिर दोस्तों से संग मिलकर उसकी इज्जत को तार-तार कर दिया। 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का यह सनसनीखेज मामला मुंबई का है।मुतास्सिरा की तीन माह पहले ही फेसबुक पर मुल्ज़िम से दोस्ती हुई थी।

पुलिस के मुताबिक मुल्ज़िम ने 30 सितंबर को गर्लफ्रेंड को फोन कर घर पर बर्थ डे पार्टी में शामिल होने के लिए बुलाया, जहां उसने और उसके एक दोस्त ने मिलकर नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक मुल्ज़िम कौस्तुभ चौहान और मुतास्सिरा सोशल नेटवर्किग साइट के जरिये मिले थे और पिछले दो-तीन महीनों से मुसलसल एक-दूसरे के राबिते में थे। लडकी के घर पहुंचने पर मुल्ज़िम उसे अपने एक दोस्त और उसके कजिन के साथ कोपरी वाके एक मुकाम पर ले गया, जहां चारों ने पहले तो शराब पी इसके बाद चौहान और उसके दोस्त ने लडकी का रेप किया।

मामले का खुलासा तब हुआ जब लडकी के पेट में दर्द होने लगा और उसे अस्पताल ले जाया गया।

डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि लडकी के साथ गलत काम हुआ है तो घरवालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। घरवालों ने जब पूछताछ की तो लडकी ने आपबीती बयां की और फिर थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने तीनों मुल्ज़िमों को गिरफ्तार कर लिया ।

TOPPOPULARRECENT