Thursday , August 16 2018

हसीन जहां का दावा- ईद के बाद मोहम्मद शमी कर सकते हैं दूसरी शादी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच का विवाद सुलझने की वजाय और उलझता ही जा रहा है। हालांकि, दोनों पिछले कुछ दिनों तक शांत थे लेकिन एक बार फिर इन दोनों के बीच एक नया विवाद छिड़ गया है। इस बीच शमी की पत्नी हसीन ने एक नई चाल चलते हुए अपने पति शमी पर एक नया आरोप लगाया है।

हाल ही में हसीन जहां कथित तौर पर कहा है कि मोहम्मद शमी ईद के बाद किसी दूसरी महिला से शादी करने की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि शमी ने उन्हें तलाक देने के लिए पैसे तक ऑफर किए हैं।

मोहम्मद शमी ने भी हसीन जहां के दूसरी शादी के आरोपों का जवाब बेहद मुस्कुराते हुए दिया। उन्होंने XtraTime.in से बातचीत में शमी ने कहा, मैं अपनी पहली शादी से ही काफी मुसीबत में हूं। ऐसे में आपको लगता है कि मैं दूसरी शादी करुंगा।

बता दें कि हसीन जहां ने कुछ महीनों पहले मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने अपने पति पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए। इसके अलावा उन्होंने शमी के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के खिलाफ शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और विवाहेतर संबंध रखने की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, अभी तक वह अपने लगाए हुए किसी भी आरोप पर पुख्ता सबूत पेश करने में नाकाम ही रही हैं। 

हालांकि, हसीन जहां के लगाए सभी आरोपों से शमी अब तक इंकार करते रहे हैं। शुरुआत में तो मोहम्मद शमी इस मामले में सुलह करना चाह रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि वह इससे निपटने के लिए कानूनी रास्ता ही अपनाएंगे।

बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां दोनों आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की पार्टी के दौरान मिले थे। जिसके दो साल बाद 7 अप्रैल 2014 में दोनों ने शादी कर ली थी। इन दोनों की ढ़ाई साल की बच्ची है।

साभार- अमर उजाला

TOPPOPULARRECENT