हसीन जहान के सभी पैंतरें फेल, क्रिकेट के मैदान पर नज़र आये मोहम्मद शमी

हसीन जहान के सभी पैंतरें फेल, क्रिकेट के मैदान पर नज़र आये मोहम्मद शमी
Click for full image

तमाम उतार-चढ़ावों के बाद भारतीय तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी को दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के साथ जुड़ गए। दिल्ली डेयरडेविल्स का इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के आगामी सत्र की तैयारी के मद्देनजर अभ्यास सत्र चल रहा है जिसमें शमी ने भी शिरकत की। हालांकि, इस दौरान शमी के माथे पर लगी चोट पर टेप भी चिपका हुआ नजर आया।

शमी आइपीएल के लिए अपनी फिटनेस पर काम करते दिखाई दिए और कुछ कैच पकडऩे का अभ्यास भी किया। इसके अलावा दिल्ली डेयरडेविल्स ने आइपीएल की तैयारियों के लिए एक अभ्यास मैच भी खेला।

हाल ही में शमी का मैदान से बाहर का समय काफी कठिन रहा है। उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा उन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए गए थे। इसके अलावा एक दुर्घटना में उनके माथे पर चोट लग गई थी। मैदान के बाहर की गतिविधियों के चलते एक समय ऐसा लग रहा था कि शमी आइपीएल से बाहर हो जाएंगे।

हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने उन्हें क्लीन चिट देते हुए केंद्रीय अनुबंध के साथ आइपीएल में भी खेलने की अनुमति दी। शमी शुरुआत से ही जहां के आरोपों को नकारते रहे हैं।

शमी की पत्नी ने इससे पहले बीसीसीआइ के अधिकारी और फिर उसके बाद दिल्ली फ्रेंचाइजी के अधिकारी से मुलाकात कर उनके कहा था कि जब तक उनका घरेलू मसला सुलझ नहीं जाता उन्हें खेलने की अनुमति ना दी जाए। बीसीसीआइ की तरफ से हसीन को कहा गया था कि वो अपना घरेलू मसला घर में ही निपटाएं इससे बोर्ड का कोई लेना-देना नहीं है।

Top Stories