हसीन जहान ने मोहम्मद शमी पर लगाए एक और बड़ा इल्ज़ाम, जानिए, क्या है नया आरोप

हसीन जहान ने मोहम्मद शमी पर लगाए एक और बड़ा इल्ज़ाम, जानिए, क्या है नया आरोप
Click for full image

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी के लिए अब एक और नई मुसीबत खड़ी कर दी है। हसीन का आरोप है कि उनका फोन शमी के कहने पर सर्विलांस पर लगाया गया है।
उनकी कॉल टेप करके शमी को दिए जा रहे हैं।

हसीन ने इसके लिए अमरोहा में तैनात रह चुके एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी और कुछ अन्य लोगों पर सांठगांठ का आरोप भी लगाया है। हसीन ने रविवार को इसकी शिकायत पुलिस के एक आला अधिकारी से की है।

हसीन जहां ने पुलिस अफसर को बताया कि शमी ने उसका मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगवाया है। वह किन-किन लोगों से और क्या बात कर रही है इसे टेप कराया जा रहा है। संभव है कि ये टेप शमी को दिए जा रहे हों।

हसीन ने फोन पर ‘हिन्दुस्तान से बातचीत में यह भी आरोप लगाया कि अमरोहा में तैनात रहे एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी शमी और उसके भाई हसीब के प्रभाव में हैं और उनकी मदद कर रहे हैं। हसीन ने कहा कि वह शमी की बुरी आदतों के खिलाफ है। इसके लिए वह हर लड़ाई लड़ने को तैयार है।

शमी के भाई पर संगीन धाराओं पर रिपोर्ट दर्ज करा चुकी हसीन के तेवर हसीब को लेकर तल्ख है। हसीन ने एक साल पूर्व थाना डिडौली में हसीब पर दर्ज हुई एफआईआर और उसकी चार्जशीट की डिटेल जुटाई है, जिसके आधार पर हसीन आगे हसीब पर और भी कार्रवाई करा सकती है।

हसीन ने बताया कि कोलकाता पुलिस से हसीब और शमी पर कार्रवाई का आश्वासन मिला है। हसीन को कोलकाता पुलिस पर सही कार्रवाई करने का भरोसा है। हसीन ने कहा कि कोलकाता पुलिस जल्दी ही कार्रवाई करेगी, जिसके बाद कोर्ट में आर-पार की लड़ाई लड़ी जाएगी।

हसीन ने कहा कि शमी को बीसीसीआई और दिल्ली डेयरडेविल्स ने गलत क्लीन चिट दी है। बकौल हसीन, जब शमी अपनी पत्नी और बेटी को परेशान कर रहा है, तो उसे क्लीन चिट क्यूं दी गई। हसीन ने बताया कि वह एक दिन पहले बीसीसीआई कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना और दिल्ली डेयर डेविल्स मैनेजमेंट से जुड़े हेमंत कुमार से मिलकर अपना पक्ष रख चुकी है।

Top Stories