हाउसफुल-4 की शूटिंग के दौरान डांसर से छेड़छाड़, प्राइवेट पार्ट पर हाथ लगाने के आरोप !

हाउसफुल-4 की शूटिंग के दौरान डांसर से छेड़छाड़, प्राइवेट पार्ट पर हाथ लगाने के आरोप !
Click for full image

मुंबई: हाउसफुल-4 की शूटिंग के दौरान जूनियर आर्टिस्ट से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आर्टिस्ट ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस कार्रवाई के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी तय मानी जा रही है।

पीड़ित डांसर ने खुलासा किया कि अभिनेता अक्षय कुमार के उत्साहित करने के बाद ही वो पुलिस में शिकायत की हिम्मत जुटा सकी। डांसर काफी डरी नजर आई। हालांकि फिल्म से जुड़े लोगों ने उसे ढांढस बंधाया है, साथ ही आरोपियों को सजा दिलाने में पूरा साथ देने का वादा किया है।

बदा दें हाउसफुल-4 वहीं फिल्म है, जिसमें नाना पाटेकर और साजिद खान को भी काम करना था। #MeToo कैम्पेन में नाम आ जाने के बाद दोनों को फिल्म छोड़नी पड़ी थी।

महिला डांसर ने अपनी आपबीती में बताया कि ब्रेक के दौरान वो बैठी थीं, तभी पवन शेट्टी और सागर अपने कुछ साथियों के साथ मौके पर पहुंचा और डांसर की साथी को जबरदस्ती ले जाने की कोशिश की। पीड़ित डांसर ने जब विरोध किया तो उसके साथ भी बदसलूकी की गई। यहां तक कि पीड़ित डांसर के प्राइवेट पार्ट पर आरोपियों ने हाथ लगाया।

#MeToo कैम्पेन का जोर परवान पर है। अब ग्लैमरस हिरोइन जैसमीन भसीन ने भी अपनी आपबीती सुनाई ही। उनके मुताबिक ऑडिशन के दौरान डायरेक्टर ने उन्हें बिकनी में देखने की इच्छा जाहिर की। डायरेक्टर की बेशर्मी जाहिर करते हुए जैसमीन ने खुलासा किया कि डायरेक्टर उनसे ये पूछने से नहीं हिचकते कि हिरोइन बनने के लिए वो किस हद तक जा सकती हैं।

जैसमीन के मुताबिक शुरुआत में निर्देशकों के इस व्यवहार से वे डर जाया करती थीं। बाद में उन्होंने इस तरह के ऑडिशन्स को बीच में ही छोड़ना शुरू किया। वक्त के साथ कुछ अच्छे निर्देशक भी मिले जिनके साथ जैसमीन भसीन ने कई अच्छी फिल्में की हैं।

Top Stories