Friday , November 24 2017
Home / Khaas Khabar / हादसे से पहले ‘आनंदी’ का हुई थी ब्रॉयफ्रेंड राहुल से लड़ाई, पुलिस कर रही है जांच

हादसे से पहले ‘आनंदी’ का हुई थी ब्रॉयफ्रेंड राहुल से लड़ाई, पुलिस कर रही है जांच

मुंबई : मशहूर धारावाहिक बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभानेवाली जमशेदपुर की लड़की प्रत्युषा बनर्जी ने जुमे की रात को फांसी लगा कर ख़ुदकुशी कर ली़ प्रत्युषा को मुंबई वाके कांदीवली के घर में फंदे से लटकती मिली़. आनन-फानन में उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टराें ने मरे हुए का एलान कर दिया़ प्रत्युषा की उम्र महज़ 24 साल थी़.

ब्वॉयफ्रेंड से हुई थी लड़ाई

उनके करीबी लोगों का कहना है कि प्रत्युषा की एक दिन पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से लड़ाई हुई थी. प्रत्युषा को शक था कि उनके ब्वॉयफ्रेंड का किसी और से अफेयर चल रहा है. खबर है कि वाकिया के बाद प्रत्युषा का ब्वॉयफ्रेंड उसका मोबाइल लेकर भाग गया था़ हालांकि बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है़ पुलिस का कहना है कि अभी ख़ुदकुशी के वजहों का पता नहीं चल सका है़ पुलिस को मौके से फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है़ मामले का जांच की जा रही है़ पुलिस प्रत्युषा के फोन कॉल का डीटेल पता कर रही है़.

जमशेदपुर में गम का माहौल

प्रत्युषा की मौत की इत्तिला मिलने के बाद जमशेदपुर के सोनारी वाके आवास में मातम पसर गया. व्लिदैन का रोते-रोते बुरा हाल है. उनकी वालिदा सोमा बनर्जी व वालिद शंकर बनर्जी जुमेरात रात कोलकाता के लिए रवाना हो गये. कोलकाता से वे सनीचर को मुंबई के लिए जायेंगे.

TOPPOPULARRECENT