Friday , November 24 2017
Home / World / हाफिज सईद ने पाकिस्तान से कहा मार गिराओ अमेरिकी ड्रोन

हाफिज सईद ने पाकिस्तान से कहा मार गिराओ अमेरिकी ड्रोन

इस्लामाबाद : भारत और अमेरिका के बीच बढ़ती दोस्ती से अब पाकिस्तान ही नहीं, यहां का एक आतंकी की बौखला गया है। मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज साईद ने पाक सेना से कहा कि है कि पाकिस्तान में कोई भी अमेरिकी ड्रोन देखते ही उसे मार गिराएं, क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ दुश्मनी में अब अमेरिका और भारत एक साथ हो गए हैं।
मुंहतोड़ जवाब दे पाक आर्मी
जमात-उद-दावा चीफ हाफिज सईद इस्लामाबाद की एक मस्जिद में नमाज के लिए पहुंचा था। सईद ने यहां लोगों के बीच भारत और अमेरिका के खिलाफ जहर उगला। सईद ने आर्मी चीफ से गुजारिश करते हुए कहा कि पाकिस्तान में दाखिल होने वाले अमेरिकी ड्रोन को मार गिराना उनकी ड्यूटी है।
उसने आर्मी चीफ से ऐसी किसी भी घटना का मुंहतोड़ जबाव देने को कहा। सईद ने कहा कि भारत और अमेरिका, दोनों ही पाकिस्तान के खिलाफ दुश्मनी रखते हैं।

ड्रोन हमले को लेकर दोनों देशों में तनाव
हाफिज सईद का बयान उस वक्त आया है, जब ड्रोन हमलों को लेकर शुक्रवार को अमेरिकी और पाकिस्तान डेलिगेट्स की मुलाकात हुई। पाकिस्तान ने अमेरिकी डेलिगेट्स से बलूचिस्तान में ड्रोन हमले को अपनी सम्प्रभुता का उल्लंघन बताया। पाकिस्तान ने कहा कि इससे दोनों देशों के आपसी विश्वास पर बुरा असर पड़ा है। पाकिस्तान में अमेरिकी ड्रोन हमले में मुल्ला मंसूर के मारे जाने के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव चल रहा है। बता दें, पिछले महीने तालिबान चीफ को अमेरिका ने पाकिस्तान में ड्रोन हमले मार गिराया था।

TOPPOPULARRECENT