Thursday , December 14 2017

हार्दिक पटेल के सहयोगी का दावा- ‘बीजेपी ने तैयार कर रखे हैं करीब 52 सेक्स सीडी’

गांधीनगर। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल के सहयोगियों ने आज दावा किया कि उन्हें फंसाने के लिए राज्य में सत्तारूढ भाजपा ने उनकी 22 तथा पाटीदार आंदोलन से जुड़े अन्य लोगों के 30 समेत कुल मिला कर 52 बनावटी सेक्स सीडी तैयार कराए हैं।

युवती करा सकती है हार्दिक के खिलाफ रेप का केस दर्ज
हार्दिकके करीबी पास नेता दिनेश बांभणिया ने अन्य नेताओं के साथ संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एक युवती जल्द ही हार्दिक पटेल को खिलाफ दुष्कर्म का मामला भी दर्ज करा सकती है और इसके लिए भी एक सौदेबाजी हुई है।

भाजपा हार्दिक की हालत भी नारायण साई (दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद स्वयंभू धर्मगुरू आसाराम बापू का बेटा जो स्वयं भी ऐसे ही आरोप में सूरत के जेल में बंद हैं) जैसा करना चाहती है।

उन्होंने दावा किया कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी के इशारे पर तथा मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की जानकारी में यह पूरा षडयंत्र पाटीदार आंदोलन को बदनाम करने के लिए रचा गया है। इसमें कई पुलिस अधिकारियों की भी मिलीभगत है।

इसके लिए सूरत निवासी पाटीदार युवक विपुल मेदपरा और उद्योगपति विमल पटेल (जिसने हाल में भाजपा में शामिल होने के लिए पास नेता नरेंद्र पटेल को कथित तौर पर दस लाख रुपए दिए थे) में 40 करोड़ की सौदेबाजी हुई है।

TOPPOPULARRECENT