Monday , December 11 2017

हार के डर से गुंडागर्दी पर उतरे : एनडीए

पटना : एनडीए ने राजद और जदयू पर हमला बोलते हुए कहा है कि हार की वजह से वे बौखला गए हैं। वोटरों को उनके गुंडे डराने में लगे हैं। हुकूमत हिमायती अफसर इंतिख़ाब एजेंट के तौर में काम कर रहे हैं। भाजपा के रियासती सदर मंगल पांडेय, हम के रियासती सदर शकुनी चौधरी। रालोसपा के रियासती सदर अरुण कुमार व लोजपा के रियासती सदर पशुपति कुमार पारस ने जुमेरात को मुश्तरका तौर से भाजपा दफ्तर में सहाफ़ियों को बताया कि राजद व जदयू के लोग जंगलराज का ट्रेलर दिखा रहे हैं।

गुजिशता 15 दिन में सूबे में जुर्म काफी बढ़ गया हैं। लीडरों ने सवाल उठाया कि नीतीश और लालू की कियादत में बिहार कहां जा रहा है। भाजपा के रियासती सदर मंगल पांडेय ने लोगों से एलान किया कि जिस तरह पहले मरहले में एनडीए के उम्मीदवारों को हिमायत दिया, उसी तरह दूसरे मरहले में तरक्की, सुशासन, कानून का राज और बिहार के बेहतर मुस्तकबिल के लिए एनडीए के हक़ में वोटिंग करें.

लोजपा के रियासती सदर पशुपति पारस ने कहा कि इंतेजामिया नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है। अलौली में राजद के उम्मीदवार चंदन राम पकड़े गये, उन्हें थाना लाया गया, लेकिन सीएम सेक्रेट्रिएट के हुक्म पर छोड़ दिया गया। दलित, महादलित पूरी तरह एनडीए के हक़ में है। मंगल ने कहा कि पिछले पांच-छह दिनों में मुजरिमों का मनोबल बढ़ा है, वह जंगलराज का टे्लर है।

उन्होंने एलेक्शन कमीशन से दरख्वास्त किया कि दागी अफसरों से हटाया जाये और मनीष कुमार को मूअत्तिल किया जाये। इस मौके पर लोजपा के क़ौमी नायब सदर मो सलाउद्दीन, भाजपा के रियासतीय नायब सदर संजय मयूख मौजूद थे।

 

 

TOPPOPULARRECENT