हार से तिलमिलाई बीजेपी की पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल, वोट न देने वालों रुला न दिया तो……..

हार से तिलमिलाई बीजेपी की पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल, वोट न देने वालों रुला न दिया तो……..

भोपाल: मध्य प्रदेश में हार से तिलमिलाई भाजपा की एक पूर्व मंत्री ने वोटरों को धमकी दे डाली। बुरहानपुर विधानसभा सीट से चुनाव हार चुकी पूर्व मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी अर्चना चिटनिस ने इलाके में एक सभा को संबोधित किया। पहले तो उन्होंने उन वोटरों का आभार जताया जिन्होंने उनका समर्थन किया था। इसके बाद अर्चना अपने असली रंग में आ गईँ। उन्होंने धमकी वाले अंदाज में कहा कि जिन लोगों ने भूलचूक या बहकावे में आकर उन्हें वोट नहीं दिया उनको अगर उन्होंने रुला न दिया तो…

हालांकि अर्चना चिटनिस ने उन्हें वोट करने वाले लोगों का सिर नहीं झुकने देने की कसम खाई। साथ ही ऐसे वोटरों का आभार भी जाताया। अर्चना के बयानों से साफ जाहिर होता है कि वो हार से बुरी तरह बौखला गई हैं।

अर्चना ने दावा किया कि जो काम वो सत्ता में रहते करतीं, वो काम वो सत्ता के बाहर रहकर भी करती रहेंगी। अर्चना चिटनिस ने अपने भाषण में बार बार कहा कि जिन लोगों ने उन्हें वोट नहीं किया उनको पछताना पड़ेगा।

बता दें कि बुरहानपुर सीट पर बड़ी तादाद में लोगों ने नोटा का बटन दबाया। जिसके चलते निर्दलीय उम्मीदवार ठाकुर सुरेंद्र सिंह ने महज 5120 वोटों से बीजेपी की अर्चना चिटनिस को पटखनी दे दी। इस सीट पर करीब साढ़े पांच हजार लोगों ने नोटा का बटन दबाया था। अगर ये वोट बीजेपी को मिलते तो अर्चना की जीत में कोई शक नहीं था।

Top Stories