Friday , May 25 2018

हाशिम आमुला वन डे के नंबर वन बैटस्मैन

इंटरनैशनल क्रिकेट कौंसल (आई सी सी) की जानिब से जारी कर्दा वन डे दर्जा बिन्दी में हाशिम आमुला बैटिंग और लोनवाबो सोटसोबे बौलिंग में पहले नंबर पर हैं। एशिया कप में शानदार कारकर्दगी का मुज़ाहरा करने पर शकीब उल-हसन ऑल राऊंडर्स की फ़हरिस्

इंटरनैशनल क्रिकेट कौंसल (आई सी सी) की जानिब से जारी कर्दा वन डे दर्जा बिन्दी में हाशिम आमुला बैटिंग और लोनवाबो सोटसोबे बौलिंग में पहले नंबर पर हैं। एशिया कप में शानदार कारकर्दगी का मुज़ाहरा करने पर शकीब उल-हसन ऑल राऊंडर्स की फ़हरिस्त में पहले नंबर पर आ गए हैं।

मुहम्मद हफ़ीज़ की बौलिंग दर्जा बिन्दी में और उमर अकमल की बैटिंग दर्जा बिन्दी में बेहतरी आई है। आई सी सी की जानिब से जारी कर्दा तफ़सीलात के मुताबिक़ बैटिंग की दर्जा बिन्दी में जुनूबी अफ़्रीक़ा के हाशिम आमुला बदस्तूर पहले नंबर पर हैं, जबकि जुनूबी अफ़्रीक़ा ही के ए बी डी वलीउर्ज़ दूसरे, हिंदूस्तान के वीराट कोहली तीसरे, एम एस धोनी चौथे, श्रीलंका के कुमार संगाकारा पांचवें, इंगलैंड के जोनाथन टरोट छटे, एलिस्टर किक सातवें, आस्ट्रेलिया के माईकल क्लार्क आठवीं, शेन वाटसन नौवीं और पाकिस्तान के उम्र अकमल दसवें नंबर पर हैं।

बौलिंग दर्जा बिन्दी में जुनूबी अफ़्रीक़ा कि लोनवाबो सोटसोबे पहले, पाकिस्तान के सईद अजमल दूसरे, जुनूबी अफ़्रीक़ा के मोरनी मोर्कल तीसरे, पाकिस्तान के मुहम्मद हफ़ीज़ चौथे और इंगलैंड के गराइम स्वान पांचवें नंबर पर हैं। ऑल राउंडर की दर्जा बिन्दी में बंगला देश के शकीब उल-हसन एक दर्जा बेहतरी के साथ पहले नंबर पर आ गए हैं।

शेन वाटसन दूसरे और मुहम्मद हफ़ीज़ तीसरे नंबर पर हैं।

TOPPOPULARRECENT