हिंदी फिल्मों में और भी ज्यादा काम कर अपनी आंखों का जादू दिखाना चाहती हैं प्रिया प्रकाश वारियर

हिंदी फिल्मों में और भी ज्यादा काम कर अपनी आंखों का जादू दिखाना चाहती हैं प्रिया प्रकाश वारियर

मुंबई : मुंबई में सोमवार को “श्रीदेवी बंगला” के सेट पर मीडिया से बातचीत करते हुए अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वरियर, जो जल्द ही श्रीदेवी बंगले से बॉलीवुड में कदम रखेंगी, ने कहा है कि वह भविष्य में और अधिक हिंदी फिल्में करने की इच्छुक हैं। प्रिया ने कहा, “मैंने वास्तव में लव हैकर्स नामक एक दूसरी फिल्म साइन की है। यह साइबर अपराध के बारे में है। जहां तक ​​अधिक हिंदी फिल्मों में काम करने की बात है, अगर अच्छे प्रस्ताव आते हैं तो मैं निश्चित रूप से उन्हें करना पसंद करूंगी।”

प्रशांत मेम्बुल्ली की ‘श्रीदेवी बंगलो’ अभी कुछ वक्त पहले चर्चा में इस वजह से आई थी जब निर्माता और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस भेजा था। बोनी कपूर ने फिल्म के शीर्षक और इसके साथ ही साथ फिल्म में दिखाए गए एक दृश्य पर आपत्ति जताया था, इस दृश्य में श्रीदेवी नामक किरदार की मौत को एक बाथटब में कथित तौर से वैसे ही दिखाया गया है जैसे कि अस्सी की दशक की अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन फरवरी 2018 में हुआ था। विवाद के बारे में बात करते हुए, प्रिया ने कहा: “यह वास्तव में निर्देशक और निर्माता की चिंता है क्योंकि मैं सिर्फ एक चरित्र को चित्रित कर रही हूं जो उन्होंने मुझे दिया। जानबूझकर यह किसी की व्यक्तिगत भावनाओं को चोट पहुंचाना हमारे एजेंडे में नहीं है।”

प्रिया ने कहा कि वह श्रीदेवी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। “मुझे नहीं लगता कि हमें किसी भी नकारात्मकता को प्रभावित करने देना चाहिए क्योंकि मैं सिर्फ फिल्मों में अपना करियर शुरू कर रही हूं। मैं श्रीदेवी मैडम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और किसी को भी चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं है, हम सभी जानते हैं कि विवाद होते रहते हैं।”

‘श्रीदेवी बंगलो’ में अरबाज खान भी हैं और यह फिल्म इसी साल के आखिर में रिलीज होगी। प्रिया की दूसरी हिंदी फिल्म ‘लव हैकर्स’ के निर्देशक मयंक प्रकाश श्रीवास्तव हैं और इसकी शूटिंग लखनऊ, दिल्ली, गुड़गांव और मुंबई में होगी।

बता दें कि प्रिया प्रकाश वरियर मलयालम फिल्म “ओरु अदार लव” के एक गाने के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया सनसनी बन गईं थी। वह अपनी पलक के लिए एक घरेलू नाम बन गई। यह पूछे जाने पर कि क्या वह विंक गर्ल की अपनी छवि को चमकाना चाहेंगे, उन्होंने कहा “निश्चित रूप से मैं करूंगी। यह मेरी पहली फिल्म थी और विंक ने मुझे बहुत प्रचार दिया क्योंकि हर कोई इसे पसंद करता था। हालांकि, अगर मैं दोहराती हूं (एक्शन), लोग इस पर सवाल उठाना शुरू कर देंगे। इसलिए, मैं और फिल्में करना चाहती हूं और एक अभिनेत्री के रूप में खुद को बेहतर कर सकती हूं। ”

Top Stories