Thursday , January 18 2018

हिंदुओं को एकजुट और मुस्लिमों को बाँट कर जीतेंगे चुनाव: सुब्रमण्यम स्वामी

नई दिल्ली: देश के पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव के चलते बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने एक बड़ा बयान दिया है। इस वक़्त यूपी पर नजरें गढ़ाए बैठी बीजेपी के लिए नेता खूब प्रचार में जुटे हुए हैं। न्यूज़ 18 के एक शो में पहुंचे स्वामी ने कहा कि इस चुनाव में  मुसलमानों को बांटकर और हिंदुओं को एकजुट करके जीतेंगे।

 जब स्वामी से पूछा गया कि वह वोटों के लिए हिन्दू लोगों को एकजुट होकर वोट देने की बात कर रहे हैं। लोग जाती  से ऊपर उठ कर बीजेपी को वोट डालें। इस दौरान जब स्वामी से पूछा गया कि आपके समाज में मुसलामानों के लिए जगह क्यों नहीं हैं। ऐसा नहीं है ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दों को बीजेपी सुलझा सकती है और कोई नहीं कर सकता।

मुसलमान महिलाये बीजेपी पर विश्वास करती हैं। यूपी में सब शिया मुसलमान बीजेपी को ही वोट देगे। इसके साथ जब उनसे कहा गया की आप हिन्दू धर्म के लोगों को एकजुट होने के बात कह रहे हैं और मुसलामानों को शिया-सुन्नी में बाँट रहे हैं तो स्वामी का कहना था कि हाँ, हम हिंदुओं को एकजुट कर रहे हैं और अल्पसंख्यकों को बाँट रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये ऐलान भी किया कि नोटबंदी की वजह से अगर यूपी में पार्टी हारी तो जिम्मेदार को सजा मिलेगी।

TOPPOPULARRECENT