Wednesday , September 19 2018

हिंदुस्तानी क्रिकेट टीम कोहली की क़ियादत में एशिया कप के लिए रवाना

हिंदुस्तानी क्रिकेट टीम ज़ख़मी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अदमे मौजूदगी में नौजवान बल्लेबाज़ विराट कोहली की क़ियादत में एशिया कप टूर्नामेंट के लिए रवाना होगई है जो बंगलादेश में 25 फ़रव‌री से शुरू हो रहा है। धोनी के बाएं पट्ठों में तक

हिंदुस्तानी क्रिकेट टीम ज़ख़मी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अदमे मौजूदगी में नौजवान बल्लेबाज़ विराट कोहली की क़ियादत में एशिया कप टूर्नामेंट के लिए रवाना होगई है जो बंगलादेश में 25 फ़रव‌री से शुरू हो रहा है। धोनी के बाएं पट्ठों में तकलीफ़ की वजह से वो इस टूर्नामेंट के लिए अन फिट क़रार दिए गए हैं।

वो इस‌ माह न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ दूसरे टेस्ट के दौरान ज़ख़मी होगए थे। कोहली की क़ियादत वाली हिंदुस्तानी टीम इस बार एशिया कप में कामयाबी के लिए जद्द-ओ-जहद करेगी। हिंदुस्तान ने 2010 में ये ख़िताब जीता था। हिंदुस्तान का शुरुआती मुक़ाबला 26 फ़रव‌री को बंगलादेश के ख़िलाफ़ होने वाले है।

हिंदुस्तान के आइन्दा मुक़ाबले 28 फ़रव‌री को श्रीलंका के ख़िलाफ़ 2 मार्च को दिफ़ाई चैंपिय‌न पाकिस्तान के ख़िलाफ़ और 5 मार्च को अफ़्ग़ानिस्तान के ख़िलाफ़ मैचस होने वाले हैं। टूर्नामेंट का फाईनल 8 मार्च को ढाका में होगा। हिंदुस्तानी टीम इस तरह है।
विराट कोहली ( कप्तान ) शिखर धवन रोहित शर्मा चेतेश्वर पुजारा अमबाटी रायडू अजिंक्या रहाणे दिनेश कार्तिक रवींद्र जडेजा आर अश्विन भुवनेश्वर कुमार मुहम्मद समी वरूण आरोन स्टेवरट बन्नी अमीत मिश्रा और इश्वर पांडे।

TOPPOPULARRECENT