Friday , November 24 2017
Home / Delhi News / हिंदुस्तान टाइम्स के कार्यकारी संपादक ने मोदी के इशारे पर दिल्ली सरकार के खिलाफ जासूसी की: केजरीवाल

हिंदुस्तान टाइम्स के कार्यकारी संपादक ने मोदी के इशारे पर दिल्ली सरकार के खिलाफ जासूसी की: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वाट कर हिन्दुस्तान टाइम्स के कार्यकारी संपादक शिशिर गुप्ता को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करने की मांग किया है। उन्होंने शिशिर गुप्ता पर आरोप लगाया है कि उन्होंने नरेंद्र मोदी के सरकार के इशारे पर दिल्ली सरकार की जासूसी कराई।

केजरीवाल ने अपने ट्विट में लिखा, “हिंदुस्तान टाइम्स के कार्यकारी संपादक ने पीएमओ के इशारे पर दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार की जासूसी की। क्या शोभना भरतिया (अखबार की मालिक) अपने संपादक के खिलाफ कार्यवाई करेंगी? हिंदुस्तान टाइम्स की साख दांव पर है।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आरोप लगाया कि हिंदुस्तान टाइम्स कार्यकारी संपादक शिशिर गुप्ता ने कथित तौर पर केंद्र सरकार के इशारे पर जनता की चुनी हुई सरकार के खिलाफ जासूसी की। माना जाता है कि गुप्ता भाजपा पार्टी के काफी करीबी हैं और उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और विशेष कार्य अधिकारी (आईटी) हिरेन जोशी को एक मेल लिखा था। यह मेल उन्होंने 28 मार्च 2015 को लिखा गया था। इस मेल में गुप्ता ने अमित शाह और हिरेन गुप्ता को बताया था कि केजरीवाल सरकार जल्द ही कुछ अधिकारों को रद्द करने वाली है। अपने मेल में गुप्ता ने दिल्ली सरकार के उन नौ विशेष फैसलों सूचीबद्ध किया था जिस पर केजरीवाल सरकार आगे चलकर फैसला लेने वाली थी।

TOPPOPULARRECENT