Sunday , December 17 2017

हिंदुस्तान में सेमी हाई स्पीड रेल प्रोजेक्ट का फ़्रांस पार्टनर

फ़्रांस और हिंदुस्तान ने मुख़्तलिफ़ प्रोजेक्ट्स के मुआमले में बाहमी तआवुन और इश्तिराक का फैसला किया है। दिल्ली - चन्दीगढ़ रेलवे लाईन पर ट्रेन की रफ़्तार को 200 कीलोमीटर फ़ी घंटा करने के मंसूबे और अंबाला और लुधियाना रेलवे स्टेशन्स क

फ़्रांस और हिंदुस्तान ने मुख़्तलिफ़ प्रोजेक्ट्स के मुआमले में बाहमी तआवुन और इश्तिराक का फैसला किया है। दिल्ली – चन्दीगढ़ रेलवे लाईन पर ट्रेन की रफ़्तार को 200 कीलोमीटर फ़ी घंटा करने के मंसूबे और अंबाला और लुधियाना रेलवे स्टेशन्स के अज़सरे नव फ़रोग़ में फ़्रांस हिंदुस्तान का पार्टनर होगा।

इस के इलावा हिंदुस्तान में स्मार्ट स्टेज़ के फ़रोग़ में भी फ़्रांस मदद करेगा। वज़ीरे ज़म नरेंद्र मोदी की कल सदर फ़्रांस ओलांद से हुई मुलाक़ात के दौरान ये उमूर ज़ेरे बहस आए।

दोनों ममालिक ने रेलवे प्रोटोकोल पर दस्तख़त किए जिस में सेमी हाई स्पीड रेल और स्टेशन तज़ईन नव के लिए हिंदुस्तान और फ़्रैंच रेलवेज़ के माबैन बाहमी तआवुन को फ़रोग़ दिया जाएगा। चन्दीगढ़ लाईन पर 200 कीलोमीटर फ़ी घंटा की रफ़्तार से ट्रेन चलाने और अंबाला और लुधियाना रेलवे स्टेशन्स वाक़े चन्दीगढ़ की तज़ईन नव करेंगे।

TOPPOPULARRECENT