Friday , December 15 2017

हिंदुस्तान में हिंदू-मुस्लिम दंगों से जुड़ा विकीलीक्स का बड़ा खुलासा

दुनिया के तमाम मुल्कों की खुफिया मालूमात को लीक करके सुर्खियों में आई वेबसाइट विकीलीक्स ने मंगल के रोज़ हिंदुस्तानमें भड़क रहे फिर्कावाराना दंगो को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

वेबसाइट ने दावा किया है कि विकीलीक्स फॉर इंडिया के नाम से चल रही वेबसाइट ने बिना इज़ाज़त से उसका नाम इस्तेमाल किया है और इसके जरिए मज़हबी जज़्बाते भड़काई जा रही हैं. विकीलीक्स की ओर से मंगल के रोज़ पेश किए गए वजाहत में कहा गया है कि इस वेबसाइट से उसका कोई लेना-देना नहीं है.

यह वेबसाइट हिंदुस्तान में फिर्कावाराना दंगे करवाने के लिए लोगों को उकसा रही है. विकीलीक्स ने ट्विटर पर लिखा- हम इस बात की तस्दीक करते हैं कि विकीलीक्स फॉर इंडिया ने बिना इज़ाज़त हमारे नाम का इस्तेमाल किया है. और उसके जरिए हिंदू-मुस्लिम को आपस में लड़ाने की कोशिश कर रही है.

यह वजाहत ऐसे वक्त में आया है जब लोग इस वेबसाइट को विकीलीक्स से जोड़कर देख रहे थे. इस वेबसाइट ने खुद को खोजी मीडिया वेबसाइट के तौर पर पेश किया है. इसमें पीर के रोज़ एक स्टिंग के जरिए दावा किया गया था कि दिल्ली के फाइव स्टार होटलों में बीफ परोसा जा रहा है. जिसके बाद कुछ हिंदू तंज़ीमों ने पुलिस से इस ताल्लुक में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

TOPPOPULARRECENT