Saturday , January 20 2018

हिंदुस्तान में ISIS के ‘LONE WOLF ATTACK’ का खतरा , सेंटर ने रियासतों को किया अलर्ट

नई दिल्‍ली : दहशतगर्द तंज़ीम आई एस आई एस अब भारत पर अलग तरह से हमले करने की साजिश रच रहा है। गौर हो कि भारत पहले से ही पाकिस्‍तान मुक़ीम कई दहशतगर्द तंज़ीम के निशाने पर है और आई एस आई एस भी यहां अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की फिराक में है। खुफया के मुताबि , भारत पर अब आईएसआईएस के ‘लोन वूल्‍फ अटैक’ का खतरा मंडरा रहा है।

ख़ुफ़िया के मुताबिक़, खुफिया एजेंसियों ने भारत में आईएसआईएस हिमायती “लोन वूल्‍फ अटैक” के खतरे को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है। डीएनए के हवाले से यह खबर सामने आई है कि भारत में 26 जनवरी से पहले आईएसआईएस के हमले को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया है। सेंटर ने तकरीबन सभी राज्‍यों को लोन वूल्‍फ अटैक को लेकर अलर्ट जारी किया है। ख़ुफ़िया के मुताबिक़ आईएसआईएस भारत में लोन वूल्‍फ अटैक की फिराक में है और इस हमले को लेकर सिक्योरिटी एजेंसियों ने मीटिंग भी की है।
आईएसआईएस की ओर से भारत पर मुमक़िना खतरे के मद्देनजर मरकज़ी वज़ारते दाखला ने सभी रियासतों को इसके खतरे से आगाह किया है। खुफिया के हवाले से यह जानकारी सामने आई है कि आईएसआईएस हिमायती भारत में ‘लोन वूल्‍फ अटैक’ को अंजाम दे सकते हैं। इसी खतरे के मद्देनजर वज़ारते दाखला ने हाल में एक हाई लेवल कीमीटिंग की , जिसमें वज़ीरे दाखला राजनाथ सिंह भी मौजूद थे। केंद्र ने यह हिदायत भी दिया है कि सभी राज्‍य चौकसी बरतें।

TOPPOPULARRECENT