Thursday , April 19 2018

हिंदूवादी नेता विनय कटियार ने छुए मुलायम सिंह यादव के पैर, फ़ोटो वायरल

भाजपा के फायरब्रांड नेता विनय कटियार मुलायम सिंह यादव का पैर छूते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही है । दरअसल, संसद के बजट सत्र के दौरान मुलायम सिंह संसद से बाहर निकल रहे थे।

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता भी उस वक्‍त वहीं संसद परिसर में मौजूद थे। उन्‍होंने मुलायम सिंह यादव को वहां से निकलते देखा तो उनका पैर छूकर अभिवादन किया। इस दौरान उत्‍तर प्रदेश के दिग्‍गज नेता भी मुस्‍कुराते दिखे।

दोनों नेताओं ने एक दूसरे का हालचाल भी लिया।  राजनीति के अखाड़े में दोनों नेता अलग-अलग विचारधाराओं का प्रतिनिधित्‍व करते हैं, इसके बावजूद शिष्‍टाचार निभाना नहीं भूलते। बता दें कि विनय कटियार बीजेपी के राज्‍यसभा सदस्‍य के रूप में रिटायर हो रहे हैं।

राज्यसभा से सेवानिवृत्त हो रहे तकरीबन 60 सदस्यों को बुधवार (28 मार्च) को विदाई दी गई। इस मौके पर सभापति एम. वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सदन के नेता अरुण जेटली और विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने उनके योगदान की सराहना की।

इस दौरान कई सदस्यों ने सदन में अक्सर होने वाले हंगामे पर अफसोस जताया। राज्‍यसभा के उपसभापति पीजे. कुरियन, सदन के नेता अरुण जेटली, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के अलावा मनोनीत सदस्य रेखा तथा सचिन तेंदुलकर का कार्यकाल समाप्‍त हो रहा है। हालांकि, इनमें से जेटली, रविशंकर प्रसाद समेत कई अन्‍य नेताओं का फिर से राज्‍यसभा के लिए निर्वाचन हो चुका है।

TOPPOPULARRECENT