Sunday , February 25 2018

हिंदू मुस्लिम सांप्रदायिक दंगे अब नहीं होने देंगे: वीसन मुक्ति महा सम्मेलन

अहमदाबाद: ओबीसी एकता मंच और गुजरात क्षत्रिय ठाकुर सेना की ओर से शराब पर प्रतिबंध को सख्ती से अमल करने की मांग को लेकर आज गांधीनगर की सत्या गृह छावनी में ‘वीसन मुक्ति महा कुंभ महा सम्मेलन’ ( नशा उद्धार कार्यक्रम) का आयोजन किया गया. इस मौके पर गांधीनगर सत्या गृह छावनी में लाखों की संख्या में लोगों की बाढ़ उमड़ता नज़र आया. पुलिस ने भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे. इस अवसर पर गुजरात में शराब पर प्रतिबंध, लोगों को नशा से निजात दिलाने, रोजगार और नौकरी के अवसर प्रदान करने की सरकार से मांग की गई.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, ओबीसी एकता मंच के अध्यक्ष अलपेश ठाकुर की अध्यक्षता में कार्यक्रम रखा गया. सभी दल के लोगों के साथ दलित नेता, जगनेश मीवानी और मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी इस अवसर पर अलपेश ठाकुर का स्वागत किया. अलपेश ठाकुर की इस मुहिम में हार्दिक पटेल का समर्थन भी साथ रही.
इस अवसर पर अलपेश ठाकुर ने गुजरात सरकार को अल्टीमेटम दिया कि मैं मर जाऊँगा मगर शराबबंदी पर सख्त कानून बने बिना घर नहीं जाऊँगा. अलपेश ठाकुर ने संबोधित करते हुए कहा कि सरकार शराबबंदी कानून को सख्त बनाने के लिए लिखित रूप में हमें आश्वासन दे. इसके लिए अपलेश ने शाम छह बजे तक का अल्टीमेटम सरकार को दिया. अगर सरकार ने जवाब नहीं दिया तो ठाकुर सेना रात में भी इसी ग्राउंड में बैठी रहेगी और अपने हक की लड़ाई लड़ती रहेगी.

TOPPOPULARRECENT