Sunday , December 17 2017

हिंदू सेना और राम सेना का संघ‌ परिवार से ताल्लुक़ नहीं: वी एच पी

कूची: केरला हाउज़ में बीफ की सरबराही पर जारी तनाज़े की मुज़म्मत करते हुए विश्वा हिंदू परिषद (वी एच पी) ने आज कहा कि संघ‌ परिवार तंज़ीमें केरला गर्वनमेंट गेस्ट हाउज़ या रियासत भर के होटलों में बीफ को मीनू का हिस्सा बनाने के ख़िलाफ़ नहीं हैं। दिल्ली पुलिस के केरला हाउज़ पर धावे के बाद जारी तनाज़े के दूसरे दिन सदर वी एच पी केरला यूनिट एस जे आर कुमार ने हिंदू सेना और राम सेना जैसी तन्ज़ीमों पर नरेंद्र मोदी हुकूमत की इमेज मसख़ करने की कोशिश का इल्ज़ाम आइद किया।

उन्होंने कहा कि ये तंज़ीमें मुख़्तलिफ़ मौज़ूआत बिशमोल उनकी खाने की आदतों के मामले में अपनी मर्ज़ी दूसरों पर मुसल्लत करने की कोशिश कर रही हैं। जब उनसे हुकूमत केरला के इस फ़ैसले के बारे में पूछा गया कि वो भैंस के गोश्त को मेन्यु में रखने का फ़ैसला कर चुकी है तो उन्होंने कहा कि हम केरला हाउज़ में बीफ सरबराह करने के मुख़ालिफ़ नहीं हैं।

हमने केरला या रियासती हुकूमत के गेस्ट हाउज़स बिशमोल नई दिल्ली के केरला हाउज़ में बीफ सरबराह करने पर कोई तनाज़ा खड़ा नहीं किया। कुमार ने कहा कि केरला हाज़ बीफ तनाज़ा हिंदू सेना जैसी तन्ज़ीमों की कारस्तानी है और ये सिंह परिवार का हिस्सा नहीं है। उन्होंने कहा कि सिंह परिवार तंज़ीमें कभी मोदी हुकूमत की इमेज मसख़ करने की कोशिश नहीं करती।

वी एचपी लीडर ने इस बात का इआदा किया कि संघ‌ परिवार तन्ज़ीमों ने केरला की तमाम होटलों में बीफ सरबराह करने की कभी मुख़ालिफ़त नहीं की।

TOPPOPULARRECENT