Friday , November 24 2017
Home / Ahmedabad / हिंदू सेना ने संदिग्ध आतंकियों की पैरवी करने वाले वकील को सपरिवार जान से मारने की दी धमकी

हिंदू सेना ने संदिग्ध आतंकियों की पैरवी करने वाले वकील को सपरिवार जान से मारने की दी धमकी

नई दिल्ली: गुजरात में पकड़े गए IS के दो संदिग्ध आंतकियों के केस लड़ने की मंशा ज़ाहिर करने वाले एक वकील इम्तियाज़ खोरेजा को को हिन्दू सेना ने सपरिवार जान से मारने की धमकी दी है. हिंदू सेना के प्रमुख प्रतीक भट्ट ने इम्तियाज़ खोरेजा को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि अगर इम्तियाज़ खोरेजा जामनगर में गिरफ्तार किए गए आईएस के दो संदिग्धों का केस लड़ेगा तो उसे परिवार सहित मार दिया जाएगा.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्त्सक के अनुसार, गुजरात हिन्दू सेना के अध्यक्ष प्रतीक भट्ट ने खुली चेतावनी दी है कि जो कोई वकील इन संदिग्ध आतंकियों का केस लड़ेगा, उसे न केवल जान से मार देंगे, बल्कि उनके घर को आग के हवाले कर देंगे.
बता दें कि गुजरात के सभी वकीलों ने ISIS के संदिग्धों के लिए केस लड़ने से इनकार कर दिया है. वहीँ जामियानगर के रहनेवाले एक वकील इम्तियाज कोटेजा इन के केस की पेरवी करने के लिए आगे आए.
जिसके चलते हिंदू सेना ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया. और उनके पुरे परिवार को जान से मारने और घर को आग लगाने की खुली धमकी दी है. हिन्दू सेना ने कहा “हम सभी वकीलों से अपील करते हैं कि इस मामले में वह दोषियों का साथ न दें, नहीं तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे.”

राजकोट बार एसोसिएशन ने मीटिंग करके इस मामले पर प्रस्ताव पास कर कहा है कि बार कौंसिल का कोई भी वकील IS संदिग्ध वसीम रामोदिया और उसके भाई नईम रामोदिया की पैरवी नहीं करेगा. इस मामले पर बार कौंसिल ने पुलिस को पूरा सहयोग देने की बात कही.
हालांकि प्रतीक की इस धमकी के बाद जामनगर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया लेकिन थोड़ी देर बाद उन्हें छोड़ दिया. प्रतीक विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल का करीबी भी है.

TOPPOPULARRECENT