Monday , August 20 2018

हिजाब पहनने की वजह से मुस्लिम महिला को बैंक से धक्के मारकर निकाल दिया

वॉशिंगटन: जमीला मोहम्मद अपने गाड़ी की रक़म अदा करने के लिए केंट क्रेडिट यूनियन बैंक पहुंची। वह स्वेटर पहनी थी जो टोपी से उनका सिर ढंका हुआ था। जब वह बैंक में दाख़िल होकर केशियर के पास पहुंची तो उनसे स्वेटर से लगी टोपी को निकालने के लिए कहा गया।

अपने फेसबुक खाते पर जमीला ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कैमरा बोर्ड की तरफ़ किया तब केशियर ने कहा कि तुम्हारी हिफ़ाज़त के लिए टोपी नकालें’.फर जमीला ने कैमरा इधर उधर घुमाया जहाँ तीन लोग टोपी पहने हुए खड़े थे।

जब जमीला ने बहुत नरमी के साथ उनसे पूछा कि वह ऐसा क्यों करेगी ‘सुपरवाइजर उनके पास पहुंचा और उन्हें चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करेंगे तो वो पुलिस को तलब करेगा।

जमीला ने कहा कि यह मेरा हेड है और मेरा चेहरा साफ़ तौर पर दीखाई दे रहा है क्या मेरे साथ आज कोई मसला है.जमीलह ने कहा कि मैं बहुत नरमी के साथ बात की और कहा कि मैं सिर्फ यहां मेरे कार के पैसे अदा करने के लिए आई हूँ।

जमीला ने कोमा न्यूज़ से कहा, ‘मैं एक शब्द भी गलत नहीं कहा मगर वह मुझ पर चिल्लाने लगी’ ‘एक दो तीन! 911 को फोन कर रही हूँ’ ‘। वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान जमीला के आंसू साफ़ तौर पर दीखाई दे रहे थे ‘उन्होंने कहा कि मैं फ़िलहाल बहुत शर्मिंदा हूँ।

TOPPOPULARRECENT