Sunday , January 21 2018

हिजाब पहनी हुई महिला को ट्रेन की सीढ़ियों से आतंकवादी कहते हुवे धकेल दिया

न्यूयॉर्क: ऐसा मालूम होता है कि अमेरिका के नौ निर्वाचित सदर डोनाल्ड ट्रम्प के शपथ लेने के बाद अमेरिका में मुसलमानों का जीना हराम हो जएगा क्यूंकि शपथ ग्रहण से पहले ही हिजाब पहनने वाली महिलाओं को एक के बाद अन्य निशाना बनाया जा रहा है और तक़रीबन हर रोज़ ऐसे समाचार मिल रही हैं।

नवीनतम घटना भी एक सबवे स्टेशन पर हुआ जहां स्टेशन की सीढ़यों पर एक हिजाब पहने हुई महिला को धकेल कर इसे आतंकवादी बुलाया गया।

जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय सोहा सलामह जो मेट्रोपोलिटन ट्रांसपोर्टेशन प्राधिकरण (एम टी ए) स्टेशन एजेंट हैं और उसने अपने वर्दी के साथ-हिजाब भी पहन रखा था ‘ग्रैंड सेंट्रल टर्मिनल पर एक व्यक्ति ने उसे सीढ़ियों से धक्का दे दिया। इस समय सोहा अपनी ड्यूटी पर जा रही थी.धकह देने के बाद इस व्यक्ति ने सोहा से कहा, ” तुम एक आतंकवादी हो ‘तुम को यहाँ काम नहीं दिया जाएगा।’ ‘

बाद में सोहा ट्रेन में सवार होकर अपने गंतव्य की ओर चल पड़ी मगर वह व्यक्ति उसका पीछा कर रहा था ट्रेन से उतरने के बाद वह व्यक्ति फिर से सीढ़ियों से उतरते समय सोहा को धक्का देकर गिरा दिया जिस में सोहा के टखने और घुटने घायल हो गए।

हालांकि वहां पर मौजूद एक भले आदमी ने सोहा को अस्पताल स्थानांतरित कया जहा पर उनका इलाज किया जा रहा है। इसके बाद सोहा ने डब्ल्यू ए बी सी। टीवी को बताया उसके साथ ऐसी घटना पहली बार हुवी है।

TOPPOPULARRECENT