Friday , December 15 2017

हिट एंड रन केस : डॉक्टर भी कंफ्यूज कि सलमान शराब के नशे…

बालीवुड अदाकार सलमान खान के हिट एंड रन मामले में ट्रायल कोर्ट के सामने गवाही देने आए डाक्टर ने कहा कि अदाकार ने शराब नहीं पी थी। हालांकि, क्लीनिकल जांच में उनके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। इससे यह तो साफ हो गया है कि इस मामले में ड

बालीवुड अदाकार सलमान खान के हिट एंड रन मामले में ट्रायल कोर्ट के सामने गवाही देने आए डाक्टर ने कहा कि अदाकार ने शराब नहीं पी थी। हालांकि, क्लीनिकल जांच में उनके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। इससे यह तो साफ हो गया है कि इस मामले में डॉक्टर भी कंफ्यूज नजर आ रहे थे।

हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वाकिया के वक्त अदाकार सलमान खान शराब के नशे में थे या नहीं। सेशन जज जे डब्ल्यू देशपांडे के सामने गवाही देते हुए डाक्टर ने कहा कि सलमान की आंखों की पुतली थोडी तनी हुयी थी लेकिन चाल मामूल थी और आवाज साफ थी।

हालांकि, डाक्टर ने कहा कि क्लीनिकल जांच के दौरान सही से नींद न आने के सबब कई वजहों से आंखों की पुतली तनी हो सकती है। उन्होंने अदालत में कहा कि जब उन्होंने सलमान से पूछा कि क्या उन्होंने शराब पी है तो उन्होंने इससे इंकार कर दिया।

काबिल ए ज़िक्र है कि 28 सितंबर 2002 को सलमान की तेज रफ्तार से आ रही कार ने बांद्रा में फुटपाथ पर सो रहे एक शख्स को कुचल दिया था जबकि चार ज़ख्मी हो गए थे।

TOPPOPULARRECENT