हिदायतुल्लाह खान को अदालत ने बाइज्ज़त बारी किया

हिदायतुल्लाह खान को अदालत ने बाइज्ज़त बारी किया
रियासती काँग्रेस कमेटी शोबा अक्लियत के चेयरमैन और दीगर कई समाजी व मिली तंज़िमों से वबास्ता हिदायतुल्लाह खान को सबूत और श्वाहिद के फुकदान में सभी मामलों से अदालत ने बाइज्ज़त बारी कर दिया है। वाज़ेह रहे के ताहल उनके खिलाफ किसी भी तरह

रियासती काँग्रेस कमेटी शोबा अक्लियत के चेयरमैन और दीगर कई समाजी व मिली तंज़िमों से वबास्ता हिदायतुल्लाह खान को सबूत और श्वाहिद के फुकदान में सभी मामलों से अदालत ने बाइज्ज़त बारी कर दिया है। वाज़ेह रहे के ताहल उनके खिलाफ किसी भी तरह का कोई मामला अदालत में ऐसा नहीं है जिसमें उन्हें सजा सुनाई गयी हो। लेकिन उनके खिलाफ़ एक सियासी मामला को लेकर इंतिखाबी ज़ाब्ता शिकनी के अमल का मामला अदालत में ज़ेरे अल्तवा है जबकि दीगर तमाम इल्ज़ामात जो उनके खिलाफ लगाए गए थे जिसका मामला अदालत तक चला गया था उसमें हिदायतुल्लाह खान को अदालत ने बेक़सूर मानते हुये सभी मामलात में बाइज्ज़त रिहाई का हुक्म सादर करते हुये उनके खिलाफ अदालत में चल रहे तमाम मामलात को ख़ारिज़ कर दिया है।

काँग्रेस शोबा अक़लियत के जिला चेयरमैन रूहअल जमील अहमद अपने तासीरात का इज़हार करते हये कहा है के देर आईद दुरुस्त आईद गरचे चेयरमैन के खिलाफ लगाए गए तमाम झूठे, गलत और बेबुनियाद के खिलाफ गरचे अदालत का फैसला देर से आया है। ताहम ये कबीले क़दर है के अदालत तमाम हकायक़ की रोशनी में बहुत सही फैसले लेते हुये कॉंग्रेस कमेटी अक़लियत के रियासती चेयरमैन को बाइज्ज़त बारी कर दिया है और सभी मामलों को ख़ारिज़ कर दिया है।

Top Stories