Wednesday , April 25 2018

हिना और बिलावल के ख्वाब बिखर गए

वज़ीर ए खारजा पाकिस्तान हिना रब्बानी खार और सदर जरदारी के फरज़ंद बिलावल का शादी करके स्विट्जरलैंड में घर बसाने का ख्वाब चकनाचूर हो गया । बांग्लादेशी अखबार ब्लिट्ज में शाय खबर के मुताबिक, दोनों साल 2014 तक शादी करके स्विट्जरलैंड में ब

वज़ीर ए खारजा पाकिस्तान हिना रब्बानी खार और सदर जरदारी के फरज़ंद बिलावल का शादी करके स्विट्जरलैंड में घर बसाने का ख्वाब चकनाचूर हो गया । बांग्लादेशी अखबार ब्लिट्ज में शाय खबर के मुताबिक, दोनों साल 2014 तक शादी करके स्विट्जरलैंड में बसना चाहते थे।

दोनों के अफेयर की खबरों ने पाकिस्तान ही नहीं मुल्क भर के लोगों को चौका दिया । खबरें आ रही हैं कि हिना रब्बानी को बदनाम करने के लिए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने उनके अफेयर की झूठी अफवाहें फैलाई हैं। हिना के शौहर फिरोज गुलजार ने भी तमाम जांच पड़ताल करने के बाद कहा था कि उनकी बीवी को बदनाम करने की साजिश रची गई है।

दोनों के अफेयर की खबरों से नाराज बांग्लादेश के मौलवियों ने दोनो को पत्थर मारने की सजा देने तक की सिफारिश कर डाली। वहीं हिंदुस्तान के मौलवियों ने कहा कि दोनों को इस्लाम से बेदखल कर दिया जाना चाहिए।

वहीं पाकिस्तान की राजनीति से जुड़े कुछ खाश जराए का कहना है कि हिना हुकूमत में ऊँचे मुकाम हासिल करने के लिए जरदारी के भोले-भाले बेटे बिलावल का इस्तेमाल कर रही हैं। अब तक वह बिलावल को काफी हद तक अपने वश में कर चुकी हैं।

TOPPOPULARRECENT