हिना खान ने अपनी इंडो-हॉलीवुड फिल्म ‘द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड’ का फर्स्ट लुक किया शेयर

हिना खान ने अपनी इंडो-हॉलीवुड फिल्म ‘द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड’ का फर्स्ट लुक किया शेयर

हिना खान ने बुधवार को अपनी आगामी फिल्म और ‘इंडो-हॉलीवुड’ प्रोजेक्ट ‘द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड’ का पहला लुक साझा किया जिसमें वह गोशा नाम की एक अंधी लड़की की भूमिका निभाएंगी। फिल्म इसी नाम से एचजी वेल्स की किताब पर आधारित है।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री ने फिल्म से छवियों की एक श्रृंखला साझा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “गोशा से मिलो। मेरी पहली इंडो-हॉलीवुड परियोजना, हमारे अपने और प्रतिभाशाली राहत काज़मी द्वारा निर्देशित है।”

पहली तस्वीर में हिना का किरदार एक क्लोज-अप में दिखाया गया है जहाँ वह फ्रेम से बाहर दिख रही है। उसकी आँखें हरे रंग की दिख रही हैं और उसने अपने बालों को बिना ढंके रखा है। अन्य तस्वीरों में, वह जानवरों के कपड़े पहने और एक देहाती धनुष और तीर चलाते हुए दिखाई दे रही है। तीसरी छवि मोनोक्रोम की थी जिसमें उनकी पीठ कैमरे की ओर थी।

एक तस्वीर में, हिना एक तीर चलाने के लिए सभी भयंकर शिकार करती हुई दिखाई देती हैं। हिना खान के फर्स्ट लुक को उनके फैंस और फॉलोअर्स ने खूब सराहा। पोस्ट किए जाने के बाद से, तस्वीरों को पहले ही 1 लाख 43 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

“यह शानदार लुक है … क्या आप अस्पष्टीकृत का पता लगा सकते हैं,” टिप्पणी अनुभाग पर एक व्यक्ति ने लिखा है। “स्टनर !! ऑल द बेस्ट, ”अभिनेता रोहित रॉय ने लिखा, एथलीट गीता फोगट ने भी तस्वीर पर टिप्पणी की, “आप आश्चर्यजनक लगते हैं। बेस्ट ऑफ लक डियर हिना।”

Top Stories