Tuesday , July 17 2018

हिना शहाब का नीतीश से सवाल- क्या शहाबुद्दीन के जेल जाने से बिहार में अमन चैन का माहौल है?

सिवान। शहाबुद्दीन की पत्नी ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। हिना ने कहा कि जब नीतीश कुमार 2005 में 7 दिन के लिए मुख्यमंत्री बने थें तो शहाबुद्दीन ने राजद का समर्थन किया था। नीतीश कुमार ने उसी का बदला लिया है जो मेरे पति की जमानत रद्द करवाकर उन्हें फिर से जेल भेज दिया। और इसमें डीएम-एसपी को हथियार बनाया गया, और वे सरकार को कानू-व्यवस्था की गलत रिपोर्ट भेजते थें।

हिना ने नीतीश पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नीतीश कुमार को लगता था किशहाबुद्दीन के बाहर आने पर बिहार में भय का माहौल पैदा हो गया है, अब नीतीश बताएं कि क्या उनके जाने के बाद अमन-चैन का माहौल है? हिना का आरोप है कि सिवान के डीएम व एसपी ने सरकार को कानून-व्यवस्था की गलत रिपोर्ट भेजी है। शहाबुद्दीन की छवि बिगाड़ने के लिए यह साजिश की गई थी। अगर कानून-व्यवस्था खराब रहती तो लाखों लोग सीवान नहीं पहुंचते। क्या यहां आने वाले सभी लोग डरे हुए थें। सिवान के सांसद ओमप्रकाश यादव को भी कोसते हुए हिना ने कहा कि उनकी बयानबाजी शहाबुद्दीन पर शुरू होती है व उन्ही पर ख़त्म होती है।

किंतु, उनका शहाबुद्दीन के नाम पर राजनीतिक रोटी पकाने का धंधा अधिक दिन नहीं चलेगा। जनता विकास चाहती है व ये लोगों का ध्यान विकास से हटाकर शहाबुद्दीन की तरफ करने का नाटक कर रहे हैं। हिना ने कहा कि उनकी लड़ाई अन्याय के विरुद्द जारी रहेगी।

TOPPOPULARRECENT