Saturday , December 16 2017

हिन्दुस्तान के खिलाफ कोई भी मैच हमेशा खास: हफीज

कराची : चैम्पियंस ट्राफी में हिन्दुस्तान के खिलाफ मैच को तैयार पाकिस्तानी हरफनमौला मोहम्मद हफीज ने कहा है कि क्रिकेट के मैदान पर कोई भी मुकाबला हमेशा खास होता है। हफीज ने आयरलैंड में पाकिस्तानी साहाफियों से कहा कि खिलाड़ियों को

कराची : चैम्पियंस ट्राफी में हिन्दुस्तान के खिलाफ मैच को तैयार पाकिस्तानी हरफनमौला मोहम्मद हफीज ने कहा है कि क्रिकेट के मैदान पर कोई भी मुकाबला हमेशा खास होता है। हफीज ने आयरलैंड में पाकिस्तानी साहाफियों से कहा कि खिलाड़ियों को हिन्दुस्तान के खिलाफ मैच का बेताबी से इंतजार है। हिन्दुस्तान और पाकिस्तान की टक्कर 15 जून को एडबस्टन में होगी।

पाकिस्तान के टी 20 कप्तान ने कहा कि हिन्दुस्तान के खिलाफ कोई भी मैच हमेशा खास होता है और हमें इस मैच का इंतजार है। लेकिन हम टूर्नामेंट के बाकी सभी मैच भी उसी लगन से खेलने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान के खिलाफ मैच दिलचस्प होता है और मुझे हमेशा हिन्दुस्तान के खिलाफ खेलने में मजा आता है, क्योंकि माहौल अलग होता है। दोनों टीमें अपना सद फीसद फन देने की कोशिश करती हैं।

उन्होंने कहा कि चैम्पियंस ट्राफी में भी मुकाबला दिलचस्प रहने की उम्मीद है हालांकि इंग्लैंड में हालात में खेलने का तजुर्बा कुछ अलग होगा। (एजेंसी)

TOPPOPULARRECENT