Friday , November 17 2017
Home / Entertainment / हिन्दूवादी संगठनों ने की तमिल ‘बिग बॉस’ को बैन करने की मांग, कमल हासन के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज

हिन्दूवादी संगठनों ने की तमिल ‘बिग बॉस’ को बैन करने की मांग, कमल हासन के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज

मुंबई। फिल्म अभिनेता कमल हासन पर तमिल संस्कृति के अपमान का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की है। हिंदू मक्कल काची ने बुधवार को रियल्टी शो बिग बॉस के तमिल संस्करण पर प्रतिबंध लगाए जाने और शो के मेजबान अभिनेता-फिल्म निर्माता कमल हासन को ‘तमिल संस्कृति को दूषित करने को लेकर’ गिरफ्तार करने की मांग की।

पुलिस को दी गई शिकायत में राष्ट्रवादी हिंदू पार्टी ने मांग की कि शो के प्रतिभागियों जैसे ओविया, नमिता, गंजा करुप्पु, हरथी व अन्य को भी गिरफ्तार किया जाए।

संगठन का कहना है कि शो अश्लील है। अपने बयान में संगठन ने कहा है, “इस शो में प्रतिभागी अश्लील टिप्पणी कर रहे हैं और 75 फीसदी नग्न रहकर अभिनय कर रहे हैं। यह तमिल संस्कृति का अपमान है और यह सात करोड़ तमिलवासियों की भावनाओं को आहत करता है।”

गौरतलब है कि इस बयान में कहा गया, “इन्हें कानून के तहत गिरफ्तार किया जाना चाहिए क्योंकि वे तमिल संस्कृति को नुकसान पहुंचा रहे हैं। कार्यक्रम को प्रतिबंधित किया जाना चाहिए।”

TOPPOPULARRECENT