हिन्दू महासभा के नेता ने लगाया लव जिहाद का आरोप, भीड़ ने कर दी पिटाई

हिन्दू महासभा के नेता ने लगाया लव जिहाद का आरोप, भीड़ ने कर दी पिटाई

मुजफ्फरनगर में हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र सिंह की पिटाई हो गई। दरअसल नेता जी किसी काम से मेरठ जा रहे थे। रास्ते में इन्होंने बाइक पर एक युवक-युवती को देखा तो लव जेहाद का आरोप लगाकर रोकने-टोकने लगे थोड़ी ही देर में कुछ लोग आए लाठी-डंडे लेकर आए और हिंदू महासभा के इस नेता को पीटना शुरू कर दिया।

खबर के मुताबिक अखिल भारतीय हिंदू महासभा के नेता को पीटने के आरोप में मुजफ्फरनगर पुलिस ने शेरनगर इलाके के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल हिंदू महासभा के नेता ने एक कपल से उनका धर्म पूछ लिया था, जिसके बाद आरोपियों ने उनकी पिटायी कर दी  .

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के नेता को पीटने के आरोप में मुजफ्फरनगर पुलिस ने शेरनगर इलाके के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल हिंदू महासभा के नेता ने एक कपल से उनका धर्म पूछ लिया था, जिसके बाद आरोपियों ने उनकी पिटायी कर दी। हिंदू महासभा के अध्यक्ष योगेन्द्र वर्मा का दावा है कि आरोपियों ने उनके संगठन की एक महिला सदस्य के साथ भी हाथापाई की। मुजफ्फरनगर के सर्किल ऑफिसर योगेन्द्र सिंह का कहना है कि आरोपियों को रविवार को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें कानूनी हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि घटना रविवार की है। हिंदू महासभा के अध्यक्ष योगेन्द्र वर्मा ने बताया कि “वह कहीं जा रहे थे, तभी शेरनगर इलाके में उन्होंने एक कपल को देखा।” “ऐसा लग रहा था कि युवक उसके साथ मौजूद लड़की को जबरदस्ती कहीं लेकर जा रहा है।

जब हमने यह देखा तो अपनी कार युवक की बाइक के सामने खड़ी कर दी और उनसे सवाल करना शुरु कर दिया। हमें पता चला कि लड़का और लड़की अलग-अलग धर्मों के थे।

जब हम लड़की से उसके परिजनों के बारे में पूछताछ करने लगे तो लड़का भाग गया और नजदीक ही स्थित एक फैक्ट्री में घुस गया। कुछ मिनट बाद ही कुछ लोगों का एक ग्रुप आया और उनके साथ मारपीट करने लगा। उन लोगों ने हमारे संगठन की एक महिला सदस्य के साथ भी बदतमीजी की और मेरा सेलफोन भी अपने साथ ले गए।”

Top Stories