Monday , December 18 2017

हिमेश रेशमिया की म्यूजिक कंपनी के सीओ एंडी सिंह ने किया सुसाइड

मुंबई : हिमेश रेशमिया की म्यूजिक कंपनी एचआर के सीईओ एंडी सिंह ने सुसाइड कर लिया है। एंडी सिंह ने ओशीवारा के अपने घर पर पंखे से लटककर सुसाइड किया है। पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि जिस वक्त एंडी ने सुसाइड किया उस वक्त घर पर उनकी मां और गर्लफ्रेंड दोनों मौजूद थे। एंडी ने सुसाइड करने के लिए अपनी मां की साड़ी का इस्तेमाल किया था। उनके कमरे से अभी कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। अभी तक उनके सुसाइड को कोई मजबूत वजह का भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस को शक है कि यह किसी साजिश के तहत हो सकता है।

यह घटना शनिवार की है। रात करीब एक बजे सिंह अपने कमरे में गए और दरवाजा बंद कर लिया। जिस वक्त कुर्सी गिरने की आवाज आई तो घर में मौजूद दोनों महिलाओं को कुछ हलचल महसूस हुई। दोनों ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की। लेकिन वह दरवाजा खुलवाने या तोड़ने की कोशिश में कामयाब नहीं हो पाईं। इसके बाद दोनों ने पुलिस को खबर दी। फिलहाल पुलिस ने एक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज किया है। हालांकि मामले की जांच अभी जारी है।

हाल ही में हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी कोमल से तलाक की खबरों के चलते सुर्खियों में आए थे। कोमल और हिमेश दोनों ने ही अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए मंगलवार (06 दिसंबर) को अर्जी दी है। खबरों के मुताबिक ये दोनों पिछले कुछ महीनों से अलग-अलग रह रहे थे। एक अखबार से बातचीत में हिमेश ने बताया कि उन दोनों ने आगे की जिंदगी अलग-अलग जीने का फैसला किया है, और उनके इस फैसले से परिवार के सभी लोग सहमत हैं। कोमल ने भी कहा कि यह फैसला हम में से किसी एक का न होकर दोनों का है। और तलाक के बाद भी हम दोनों एक दूसरे की जिंदगी का हिस्सा बने रहेंगे।

TOPPOPULARRECENT