Tuesday , September 25 2018

हिज़्बुल-मुजाहिदीन अस्करीयत पसंद एनका‍उंटर में हलाक

हिज़्बुल-मुजाहिदीन अस्करीयत पसंद जो कि फ़ौजी जवान की हलाकत में मुलव्वस (मिला हुआ) था, को आज यहां ज़िला कश्टवार में स्कियोरटी फोर्सेस के साथ बंदूकों की लड़ाई में हलाक (मार दिया गया) कर दिया गया। अस्करीयत पसंदों की मौजूदगी की एक इत्तेला

हिज़्बुल-मुजाहिदीन अस्करीयत पसंद जो कि फ़ौजी जवान की हलाकत में मुलव्वस (मिला हुआ) था, को आज यहां ज़िला कश्टवार में स्कियोरटी फोर्सेस के साथ बंदूकों की लड़ाई में हलाक (मार दिया गया) कर दिया गया। अस्करीयत पसंदों की मौजूदगी की एक इत्तेला (खबर) मौसूल ( मिलने) होने पर पुलिस ने ज़िला के पतीमा इलाक़ा में तलाशी मुहिम ( योजना) चलाई।

डिप्टी इन्सपेक्टर जनरल आफ़ पुलिस कश्टवार ग़रीब दास ने ये बात बताई। तलाशी मुहिम पर मौजूद पुलिस पार्टी पर फायरिंग के बाद एंकाउंटर का आग़ाज़ (शुरूआत) हुआ। उन्होंने बताया कि इस लड़ाई में अस्करीयत पसंद अख्तर हुसैन हलाक (मर गया)हो गया।

पुलिस ने अस्करीयत पसंद के पास से एक ए के राइफ़ल , दो राइफ़ल और दो मैगज़ीन को बरामद किया। अख़तर हुसैन 17 वें राष्ट्रीय राइफल्स के जवान नूर हुसैन के क़तल में मुलव्वस था। अख़तर जो कि इस से क़ब्ल ( पहले) अस्करीयत पसंद तंज़ीम(संस्था)लश्कर-ए-तयेबा से वाबस्ता (संबंधित/ बंधा हुआ) था, दो मर्तबा ख़ुदसपुर्दगी (खुद/अपने आप हवाले होना) इख्तेयार कर चुका था।

TOPPOPULARRECENT