Wednesday , July 18 2018

हीरो महिला पेशेवर गोल्फ टूर-2017 : दिल्ली की वाणी ने जीता खिताब

कोलकाता : वाणी कपूर ने हीरो महिला पेशेवर गोल्फ टूर-2017 के चौथे चरण का खिताब अपने नाम कर लिया है। टॉलीगंज क्लब कोर्स पर खेले गए इस टूर्नामेंट के तीसरे एवं आखिरी दिन गुरुवार को वाणी ने इवन पार का स्कोर किया। दिल्ली की वाणी का यह इस सत्र का पहला खिताब है। वह इससे पहले इस टूर्नामेंट के तीन चरणों में नहीं खेली थीं।
अमनदीप द्राल, वाणी से चार स्ट्रोक पीछे रहते हुए दूसरा स्थान पाने में सफल रहीं। अमनदीप का कुल स्कोर 217 रहा। वाणी की तीसरे दिन की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले ही होल में बोगी खेल बैठीं। सातवें होल में बर्डी लगाकर उन्होंने इसकी भरपाई की लेकिन आठवें होल में वह डबल बोगी खेल गईं।
मध्यांतर के बाद उन्होंने नियंत्रित खेल खेला और एक भी बोगी नहीं लगाई। 10वें और 16वें होल में खेली गई बर्डी ने उन्हें बढ़त दिलाई और वह पहला खिताब जीतने में सफल रहीं। पंचकुला की अमनदीप की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। वह पहले होल में ही बोगी खेल अपना नुकसान कर बैठीं।
क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
इसके बाद पांचवें होल में भी वह बोगी खेल गईं। हालांकि आठवें और नौवें होल में बर्डी लगाकर उन्होंने इस नुकसान की भरपाई की। मध्यांतर के बाद उन्होंने 15वें होल में सिर्फ एक बर्डी लगाई। लेकिन 10वें, 11वें, 13वें, 17वें और 18वें होल में बोगी के कारण वह पहले स्थान से चूक गई। उनका दिन का स्कोर 4 ओवर 74 रहा।
दूसरे दिन पहले स्थान पर पहुंचने वाली शर्मिला निकोलेट और सानिया शर्मा संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहीं। दोनों का कुल स्कोर 218 रहा।

TOPPOPULARRECENT